Baba is teaching Mirchi Yagya: बाबा कैदियों को सिखा रहे मिर्ची यज्ञ

सलाखों के पीछे बाबा कैदियों को सिखा रहे मिर्ची यज्ञ, जानकारी पूछने पर बंदी को दिया बड़ा ही अनोखा जवाब

Baba is teaching Mirchi Yagya: सलाखों के पीछे बाबा कैदियों को सिखा रहे मिर्ची यज्ञ, जानकारी पूछने पर बंदी को दिया बड़ा ही अनोखा जबाव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 19, 2022/3:37 pm IST

Baba is teaching Mirchi Yagya: भोपाल। जेल में बंद मिर्ची बाबा जेल में अपने सियासी रसूख को याद कर आंसू बहा रहे है। मिर्ची बाबा के जेल जाने के बाद अब तक किसी नेता ने की सुध नहीं ली है। मिर्ची बाबा खूंखार कैदियों के बीच सख्त जमीन पर सोते है। इस दौरान बाबा जेल में भी शांत नहीं रहे। यहां साथी कैदियों को मिर्ची यज्ञ के बारे में बताया। कहा- भगवती बगलामुखी को खुश करने के लिए मिर्ची का हवन का विधान है। इस यज्ञ से शत्रु को शांत करने की शक्ति मिलती है।

ये भी पढ़ें- मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक करने राजधानी आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री, जानें क्या रहेगा कार्यक्रम

बाबा का आनोखा जबाव

Baba is teaching Mirchi Yagya:  कैदियों ने जब मिर्ची यज्ञ के बारे में जानकारी कैसे मिली? पूछने पर बोला- बॉलीवुड की एक फिल्म में मिर्ची यज्ञ के बारे में देखा था, तब से मैंने भी शुरू कर दिया। वहीं पुलिस मिर्ची बाबा के चेले गोपाल की तलाश कर रही है। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया है। पुलिस का मानना है कि गोपाल ही रायसेन की महिला को बाबा के पास मिलने के लिए लेकर आया था। बाबा के हर अपराध की जानकारी गोपाल को है। वह भी अपराध में शामिल है। गोपाल के साथ एक महिला भी रहती थी। हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हुई है। उस महिला को भी तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें