MP BJP baithak

बीजेपी ने तेज की चुनाव की तैयारी, चुनाव अभियान समिति की बड़ी बैठक आज, ये दिग्गज करेंगे शिरकत

MP BJP baithak मध्य प्रदेश में बीजेपी ने तेज की चुनाव की तैयारी, चुनाव अभियान समिति जल्द कर सकती है नई घोषणा

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 11:22 AM IST, Published Date : July 22, 2023/11:22 am IST

MP BJP baithak: भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए दोनों ही राजनीतिक दलों भाजपा और कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा के लिए केंद्रीय नेतृत्व की ओर से चुनाव अभियान समिति के संयोजक नियुक्त किए गए नरेंद्र सिंह तोमर शुक्रवार देर रात भोपाल पहुंच गए हैं। तोमर शनिवार को बीजेपी संगठन को लेकर बड़ी बैठक कर सकते हैं। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रभारी मुरलीधर राव समेत कई शीर्ष पदाधिकारी शामिल होंगे।

MP BJP baithak: इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी तोमर शामिल होंगे। सीएम शिवराज का भी दिनभर का समय आरक्षित है और वे बैठक में हिस्सा ले सकते हैं। इधर, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक भी देर रात नरेंद्र सिंह तोमर के साथ में भोपाल पहुंच गए हैं। माना जा रहा है कि चुनाव अभियान समिति की तैयारियां तेज हो गई है। यह समिति जल्द ही नई घोषणाएं कर सकती है। समितियों को लेकर अंतिम विचार विमर्श का दौर चल रहा है। जल्द ही दोनों ही प्रभारी अश्विनी वैष्णव और भूपेन्द्र यादव भी भोपाल आ सकते हैं।

जेपी नड्डा का दौरा स्थगित

MP BJP baithak: इससे पहले आज चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आने वाले थे, लेकिन किसी कारण की वजह से उनका दौरा स्थगित हो गया। नरेंद्र सिंह तोमर सोशल मीडिया विंग की बैठक भी लेंगे। वे सोशल मीडिया विंग के पदाधिकारियों को विपक्ष के आरोपों को करारा जवाब देने, केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने की रणनीति तैयार करेंगे।

कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक आज

MP BJP baithak: इधर, कांग्रेस भी मिशन 2023 की तैयारियों में तेजी से जुट गई है। आज कांग्रेस जिला अध्यक्षों के साथ बड़ी बैठक होने जा रही है। इसमें 10 से ज्यादा प्रमुख जिलों के अध्यक्ष शामिल हो सकते हैं। प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त ने यब बैठक बुलाई है। इस बैठक में जिला अध्यक्षों के साथ विधानसभा भी मौजूद रहेंगे। इन जिला अध्यक्षों को कमजोर विधानसभा सीट पर पार्टी को मजबूत करने की रिपोर्ट के साथ तलब किया गया है। बीते दिनों मिले टास्क पर कितना हुआ है काम इसको लेकर चर्चा करेंगे। आने वाले महीनों के लिए भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

ये भी पढ़ें- लर्निंग और परमानेंट लाइसेंस बनवाने के लिए अब ये काम कराना होगा जरूरी, जल्द शुरू होने जा रही ये व्यवस्था

ये भी पढ़ें- शुरू हुई अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया, 4 दिन तक चलेगी प्रक्रिया, इन शहरों में होगा युवाओं का फिजिकल टेस्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें