Rameshwar Sharma challenges Arif Masood

Bhopal News: “अगर दम है तो करके दिखाए ऐसा काम…” बीजेपी विधायक ने कांग्रेस विधायक को दी खुली चुनौती

BJP MLA Rameshwar Sharma challenges Congress MLA Arif Masood बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दी कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को चुनौती

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : December 14, 2023/12:33 pm IST

BJP MLA Rameshwar Sharma challenges Congress MLA Arif Masood: भोपाल। मध्य प्रदेश में नई सरकार अस्तित्व में आने के बाद सीएम डॉ. मोहन यादव एक्टिव मोड में नजर आए। बीते दिन उन्होंने बैठक कर पहला और बड़ा फैसला लिया। जिसमें उन्होंने खुले में मांस बिक्री और लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध के का फैसला लिया। इस फैसले के बाद बीजेपी विधायक ने कांग्रेस विधायक को खुली चुनौती दी है।

BJP MLA Rameshwar Sharma challenges Congress MLA Arif Masood: प्रदेश सरकार के इस फैसले पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो अब चलाकर दिखाए स्पीकर। सबको कानून के हिसाब से चलना होगा, यह हिंदुस्तान है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की केबिनेट का यह निर्णय स्वागत योग्य है, बहुत दिन से आवाज़ उठ रही थी , मंदिरों के आसपास मीट, मांस की दुकान हटाने के फैसले की बधाई भी दी। विधायक शर्मा यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि कुछ लोग नंगा नाच करते है तानाशाही, हिटलर शाही करते है लेकिन सरकार का नियंत्रण का यह कदम स्वागत योग्य है।

BJP MLA Rameshwar Sharma challenges Congress MLA Arif Masood: प्रोटम स्पीकर की शपथ पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हाउस बुलाया जाएगा उससे पहले की प्रक्रिया है यह। कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष नेता चुने जाने की बैठक पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में हर गुट का नेता प्रतिपक्ष है यहां सबके अपने नेता है। इसके अलावा कमलनाथ के राजनीति से रिटायरमेंट न लेने के बयान पर बोले रामेश्वर शर्मा कि हम चाहते भी नहीं की राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह और कमलनाथ कभी रिटायर हो, यह हमारे लिए शुभ है।

ये भी पढ़ें- MP Winter Session 2023: एमपी के शीतकालीन सत्र की हुई घोषणा, चार दिन का होगा 16वीं विधानसभा का पहला सत्र

ये भी पढ़ें- CG Congress Leader Resigned: करारी हार के बाद इस्तीफे का दौर हुआ शुरू, कांग्रेस के इस नेता किया रिजाइन, बताई ये वजह

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें