Digvijay singh on murlidhar

दिग्विजय सिंह ने पी मुरलीधर को किया चैलेंज, कहा- अब कोर्ट में देना जवाब, इस बयान पर मचा बवाल

Digvijay singh on murlidhar पाकिस्तान का दोस्त कहने पर भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर पर FIR कराएंगे दिग्विजय सिंह

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 10:42 AM IST, Published Date : April 3, 2023/10:42 am IST

Digvijay singh on murlidhar: भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजसभा सांसद ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव के खिलाफ मानहानि का केस दायर कराने का फैसला लिया है। पूर्व CM ने ट्‌वीट कर इसकी जानकारी दी। दो दिन पहले शनिवार को CM हाउस में मुरलीधर राव ने दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान और उग्रवादियों का दोस्त बताया था। राव के इस बयान से दिग्विजय सिंह नाराज हैं। इसके बाद दिग्वियज सिंह ने एक के बाद एक पांच ट्वीट कर मुरलीधर राव सहित बीजेपी पर निशाना साधा है।

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

Digvijay singh on murlidhar: दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- मुरलीधर आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं, आपको अदालत में जवाब देना होगा। आज वे सभी देशद्रोही जमानत पर हैं और पाकिस्तान से कमाए काले धन से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में आपकी सेवा कर रहे हैं। अब आप बताएं कौन देशद्रोही है? वे, आप या मैं?

ट्वीट कर सीएम पर भी साधा निशाना

Digvijay singh on murlidhar: दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा- आपके मामा जी शिवराज सिंह चौहान ने इनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं चलाया? उन सभी देशद्रोहियों की जमानत कैसे होने दी? क्या आप मामा जी से पूछेंगे? आप में साहस है? मुरलीधर जी क्या आप भोपाल BJP आईटी सेल के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना को जानते हैं? क्या आप सतना के बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह को जानते हैं? नहीं जानते हों, तो खबर पढ़िए। दिग्विजय सिंह ने एक VIDEO को रिट्वीट करते हुए लिखा- मुरलीधर राव जी यह VIDEO देखकर कृपया आप के साथ बैठे लोगों से तो पूछ लें ध्रुव सक्सेना कौन है? इस पर मामा शिवराज सिंह चौहान ने NSA क्यों नहीं लगाया? इसके मकान पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाया?

क्या है पूरा मामला?

Digvijay singh on murlidhar: गौरतलब है कि CM हाउस में शनिवार को मप्र सरकार द्वारा जारी की गई युवा नीति और मुख्यमंत्री कौशल कमाई योजना को लेकर प्रबोधन का कार्यक्रम हुआ था। इस दौरान मुरलीधर राव ने कहा था कि हम मप्र में इतने सालों पहले सत्ता में आ गए थे कि आपमें से कई लोगों का जन्म ही नहीं हुआ होगा। कुछ युवाओं को उस वक्त की समझ ही नहीं होगी कि कांग्रेस का शासन कैसा था। गड्‌ढों की सड़क थी या सड़क में गढ्‌ढे थे। ये पुराने लोगों से पूछना। दिग्विजय सिंह का सिर्फ ट्विटर बोलता है।

इस बयान पर नाराज हुए दिग्गी राजा

Digvijay singh on murlidhar: उन्होंने 10 साल में ऐसा कर दिया कि कुछ करने लायक ही नहीं बचा। अब ये पाकिस्तान के फ्रेंड हो गए हैं। उग्रवादियों के फ्रेंड हो गए हैं। ये भाजपा को पाकिस्तान से ज्यादा दुश्मन मानते हैं। ओसामा को ‘जी’ बोलते हैं। मोदी को जी नहीं बोलते। कांग्रेस पार्टी पुराने समय में महात्मा गांधी, बाल गंगाधर तिलक, गोविंद वल्लभ पंत, रविशंकर शुक्ल थे। ये वे कांग्रेस नहीं है। आज की कांग्रेस वो है, जो पाकिस्तान के साथ जी बोलती है। ओसामा और बुरहान वानी को जी बोलते हैं। कांग्रेस आतंकवादियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। इसके खिलाफ भाजपा और युवा मोर्चा लड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- पहले रामलीला फिर रास रचाते नजर आए विधायक जी, साड़ी पहनकर डांस करने का वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- 3 ट्रकों में हुई भीषण टक्कर, हादसे में ट्रक के केबिन में फंसा मासूम, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें