BJP Will Change MP State President VD Sharma Before Assembly Election

चुनाव से पहले बदले जाएंगे मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष? जेपी नड्डा की मैराथन बैठक में इन मुद्दों पर हुआ मंथन

चुनाव से पहले बदले जाएंगे मध्यप्रेदश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष? मैराथन बैठक में इन मुद्दों पर हुआ मंथन! BJP Will Change MP State President

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : June 7, 2023/11:54 am IST

नई दिल्ली: BJP Will Change MP State President  देश के पांच राज्यों में आगामी दिनों में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। हिमाचल के बाद कर्नाटक में मिली हार को देखते हुए भाजपा एक्शन मोड पर आ गई और लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले दो दिनों के भीतर करीब 10 घंटे की मैराथन बैठक कर चुके हैं। बताया जा रह है कि बैठक के दौरान आगामी चुनाव के मद्देनजर कई राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों को बदलने के मुद्दे पर मंथन किया गया।

Read More: केंद्रीय मंत्री के घर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी की कर सकते हैं मांग!

BJP Will Change MP State President  मिली जानकारी के अनुसार बैठक में संगठन में खाली पदों को भरने, सरकार के 9 साल के चल रहे कार्यक्रमों की समीक्षा और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव और लोक सभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्षों के बदलने को लेकर भी चर्चा की गई। आने वाले दिनों में कुछ और बड़ी बैठकें होंगी। कुछ महत्वपूर्ण राज्यों के प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष भी बदले जा सकते हैं। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महासचिव बी एल संतोष, महासचिव सुनील बंसल और उपाध्यक्ष सौदान सिंह मौजूद थे। सोमवार देर रात करीब चार घंटे और मंगलवार सुबह से करीब 5 घंटे से ज्यादा देर तक बैठक हुई।

Read More: ये चार दिन एमपी की राजनीति के लिए बेहद खास, दोनों पार्टियों ने कसी कमर, जानें क्या रहेगा खास 

2014 में “चाय पर चर्चा” को मिली सफलता के बाद अब बीजेपी “टिफिन पर चर्चा” के जरिए कार्यकर्ताओं से संवाद करने जा रही है। नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर महा जनसंपर्क कार्यक्रम के बहाने बीजेपी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह कमर कस ली है। बीजेपी ने अपने महा जनसंपर्क अभियान में टिफिन पर चर्चा कार्यक्रम को खास जगह दी है।

Read More: Sehore Borewell Rescue Live update: सृष्टि को बचाना है, बोरवेल में फंसी मासूम को बचाने के लिए किया आर्मी कॉल, धंसती जा रही बच्ची

पार्टी ने देशभर के 543 लोकसभा क्षेत्रों और लगभग 4000 विधानसभा क्षेत्रों में टिफिन बैठक आयोजित करने का फैसला किया है। हरेक विधानसभा स्तर पर यब बैठक आयोजित होगा। पार्टी के सभी सांसद और विधायकों के अलावा बीजेपी के चुनिंदा 250 नेताओं को टिफिन बैठक में शामिल किया जायेगा।. इसका मुख्य उद्देश्य पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक