Bride Runs Away With Muslim Boyfriend Before 15 Days of Wedding

शादी से 15 दिन पहले होने वाली दुल्हन को भगा ले गया मुस्लिम आशिक, एक साल से युवती के साथ कर रहा था ऐसा काम

शादी से 15 दिन पहले होने वाली दुल्हन को भगा ले गया मुस्लिम आशिक! Bride Runs Away With Muslim Boyfriend before 15 days

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : June 4, 2023/10:12 am IST

भोपाल: Bride Runs Away With Muslim Boyfriend देश में दबाव डालकर धर्म परिवर्तन कराए जाने को लेकर कड़े कानून हैं, बावजूद इसके कई राज्यों से इन दिनों लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। रोजाना कोई न कोई राज्य से मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की से शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आ रहा है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश की राजधानी भोजपा से भी ऐसा ही मामला सामने आया है। बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार ने ऐसे मामलों से निपटने के लिए कानून भी बनाया है।

Read More: 2 दिवसीय रामगढ़ महोत्सव: 40 से ज्यादा शोधार्थी होंगे शामिल, कवि सम्मेलन का होगा आयोजन 

Bride Runs Away With Muslim Boyfriend मिली जानकारी के अनुसार मुस्लिम युवक पिछले 1 साल से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था, परेशान होकर परिजनों ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी। युवती की 30 मई को शादी होनी थी और जैसे ही मुस्लिम युवक को ये बात पता चली वह 15 मई को ही युवती को भगाकर ले गया। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया है। ज्ञात हो कि पीड़ित युवती नर्सिंग की छात्रा है।

Read More: बिरनपुर से दो महीने बाद हटाई गई धारा 144, अभी भी तैनात है पुलिस बल 

परिजनों ने बताया कि आरोपी मुस्लिम युवक आदतन अपराधी है और वह पहले भी कई मामलों में जिलाबदर हो चुका था। युवक पर इससे पहले भी बलात्कार का आरोप लग चुका है। वहीं, परिजनों का ये भी कहना है कि उन्होंने मामले को लेकर पुलिस ही नहीं हिंदुत्व की बात करने वाली सांसद प्रज्ञा ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। परिजनों का कहना है कि सांसद लड़की को लेकर फ़िल्म द केरला स्टोरी दिखाती रही लेकिन किया कुछ नहीं।

Read More: S. P. Balasubrahmanyam Birth Anniversary: 16 भाषाएं, 40 हजार गाने, कुछ ऐसा था एस.पी.बालासुब्रमण्यम का सुहाना सफर

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers