Bumper discount available in hotels: आज ही करें बुकिंग

वर्ल्ड टूरिज्म डे पर राजधानी के खूबसूरत स्पॉट के होटलों पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, आज ही करें बुकिंग

Bumper discount available in hotels: वर्ल्ड टूरिज्म डे पर राजधानी के खूबसूरत स्पॉट के होटलों पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 24, 2022/4:21 pm IST

Bumper discount available in hotels: भोपाल। 27 सितंबर को विश्व पर्यटन दिवस पर मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा खूबसूरत स्पॉट पर बने होटलों में भारी भरकम डिस्काउंट मिलने जा रहा है। एमपी में 27 सितंबर को राज्य पर्यटन विकास निगम की सभी होटल सो रिसोर्ट में ठहरने और खाने पर 20% की छूट मिलेगी। यह डिस्काउंट कुछ ही होटल और रिसॉर्ट में लागू होगा। एमपी के हर पर्यटन स्थल पर एमपी टूरिज्म के होटल है इससे हजारों लोगों को डिस्काउंट का लाभ मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें- असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली डायरेक्ट भर्ती, आज ही आवेदन कर पाएं और 2 लाख रुपये तक सैलरी

ज्यादा जानकारी के लिए कर सकते है संपर्क

Bumper discount available in hotels: जानकारी के अनुसार पर्यटकों के लिए नेशनल पार्क्स के समीप स्थित यूनिट्स में भी 20% का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह डिस्काउंट सिर्फ एक दिन के लिए ही मान्य होगा। टूरिस्ट्स अपनी समय व सुविधा के अनुसार इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए पसंदीदा होटल्स और रिसॉर्ट में बुकिंग कर सकेंगे। बुकिंग की अधिक जानकारी के लिए पर्यटन निगम के नंबर 8982391500 पर संपर्क और बेवसाईट www.mpstdc.com पर विजिट कर सकते हैं। राजधानी के इन होटलों में मिलेगी छूट…

ये भी पढ़ें- रेप करने वालों की खैर नहीं! अब रेप के मामले में आरोपी को नहीं मिलेगी अग्रीम जमानत, बिल हुआ पास

बोट क्लब और लेक व्यू

Bumper discount available in hotels: भोपाल शहर की शान बोट क्लब और होटल लेक व्यू बेहद खूबसूरत जगह हैं। यहां पर बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। विश्व पर्यटन दिवस यानी 27 सितंबर को यहां भी 20% डिस्काउंट के साथ पर्यटक खाने पीने का लुफ्त उठा सकते हैं। आईएसओ प्रमाणित टूरिज्म का विंड एंड वेव्स रेस्टोरेंट भी पर्यटकों के लिए खुला रहेगा।

ये भी पढ़ें- नगरीय निकायों को विकास के लिए मिलेंगे इतने रुपए, नगरीय प्रशासन मंत्री ने किया ऐलान

केरवा डैम रिसोर्ट

Bumper discount available in hotels: भोपाल की खूबसूरत जगहों में से एक केरवा डैम रिसॉर्ट जितना देखने में ही खूबसूरत दिखाई देता है। उतना ही यहां पर खाने के व्यंजन भी स्वादिष्ट है। विश्व पर्यटन दिवस यानी 27 सितंबर को भोपाल के केरवा डैम रिसोर्ट पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ आप खा पी सकते हैं और यहां का मजा ले सकते हैं। केरवा डैम पर आपको प्रकृतिक सौंदर्य का नजारा देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें- जंग के बीच EX-Girlfriend की तलाश में रूसी युवक, करना चाहते है शादी, जानें क्या है पूरा मामला

होटल पलाश रेसीडेंसी

Bumper discount available in hotels: राजधानी भोपाल के टीटी नगर में स्थित होटल प्लास्ट रेसिडेंसी अपने स्वादिष्ट भोजन के लिए जाना जाता है। होटल पलाश में नॉन वेज और वेज दोनों प्रकार का भोजन मिलता है। यहां पर प्रदेश की बड़ी कॉन्फ्रेंस भी होती हैं। होटल पलाश राज्य पर्यटन विकास निगम के अंतर्गत आता है। इसलिए यहां पर सरकारी कार्यक्रम ज्यादा होते हैं। शहर में पलाश जाने के लिए दो रास्ते हैं। पहला वीआईपी रोड से होटल पर जाया जा सकता है। दूसरा न्यू मार्केट के रंग महल चौराहे से होटल पलाश पहुंचा जा सकता है। सिर्फ 27 सितंबर यहां पर खाने-पीने पर 20 पर्सेंट की छूट आपको मिलेगी।

ये भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों से वापस लेगा घटिया क्‍वालिटी वाला ये सामान, हाईकोर्ट ने लगाई फटकार, भरना पड़ेगा जुर्माना

वन विहार भोपाल

Bumper discount available in hotels: राजधानी भोपाल के बड़े तालाब के पास स्थित वन विहार बेहद खूबसूरत स्थान है। वन विहार में काफी संख्या में भ्रम प्राणी है शाकाहारी वन्य प्राणी पूरे वन विहार में कुल रूप से घूमते हैं। 27 सितंबर यानी विश्व पर्यटन दिवस पर यहां भी घूमने से लेकर खाने-पीने तक 20% की छूट दी जाएगी। बता दे एमपी में राज्य पर्यटन विकास निगम की सभी होटल्स और रिसॉर्ट्स में ठहरने (Stay) और फ़ूड (Food) पर 27 सितंबर 2022 को फ्लैट 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जायेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें