Arun yadav on pm modi and cm shivraj

“पीएम मोदी और सीएम शिवराज जवाब दें, सरपंच को इसीलिए नहीं बुलाया कि उनकी जाति अहिरवार है” कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

Arun yadav on pm modi and cm shivraj दलित सरपंच को ध्वजारोहण में नहीं बुलाने का मामला, कांग्रेस नेता ने पीएम और सीएम पर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : August 16, 2023/12:35 pm IST

Arun yadav on pm modi and cm shivraj: भोपाल। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक सरपंच ने स्कूल प्रिंसिपल पर दलित जाति के होने के कारण तिरंगा झंडा नहीं फहराने देने का आरोप लगाया है। भगवन्तपुर ग्राम पंचायत के सरपंच बारेलाल अहिरवार का आरोप है कि स्कूल की मैडम मुझसे हरिजन होने के कारण चिढ़ती है, वो कहती है कि तुम हरिजन हो, तुम क्या जानो। आज स्वतंत्रता दिवस पर मुझे स्कूल में नहीं बुलाया और किसी और से तिरंगा झंडा फहरवा दिया। जबकि पंचायती राज अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार सरपंच को ही झंडा फहराने का अधिकार है।

Arun yadav on pm modi and cm shivraj: दतिल सरपंच को ध्वजारोहण में नहीं बुलाने के मामले ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने इस मामले में पीएम मोदी और सीएम शिवराज को आड़े हाथ लेते हुए जमकर निशाना साधा है। यादव ने कहा कि अब मोदी जी और शिवराज जी क्यों चुप है? सरपंच को इसीलिए नहीं बुलाया कि उनकी जाति अहिरवार है, मोदी जी और शिवराज जी अब क्यों चुप है, जवाब दीजिए।

ये भी पढ़ें- एमपी दौरे पर आ सकते है सीएम केजरीवाल, इस क्षेत्र की जनता के बीच हो सकती है सभा

ये भी पढ़ें- फटाफट निपटा ले जरूरी काम, इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, काम पर पड़ेगा असर, जानें वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें