CM Shivraj On Priyanka Gandhi

CM Shivraj On Priyanka Gandhi: प्रियंका जी क्या आपको तनिक भी शर्म नहीं आती..? इस मामले में सीएम ने जमकर बोला हमला

CM Shivraj On Priyanka Gandhi मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी के एमपी दौरे पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : November 7, 2023/1:44 pm IST

CM Shivraj On Priyanka Gandhi: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मात्र 10 दिन का समय बाकि है इससे पहले चुनाव प्रचार चरम पर है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता जोरो-शोरो से जनता के बीच अपना माहौल बना रहे है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी के एमपी दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका जी और राहुल जी ये दोनों भाई-बहन लगातार झूठ बोल रहे हैं और इस कदर झूठ बोल रहे हैं कि कांग्रेस शासित प्रदेशों की नाकामियां और घोटाले दूसरे राज्यों की सरकारों पर मढ देते हैं।

CM Shivraj On Priyanka Gandhi: ये गांधी परिवार किस मुंह से भ्रष्टाचार की बात करता है। 2G घोटाला, 3G घोटाला, 4G घोटाला, जीजा जी घोटाला किसने किया, क्या दुनिया नहीं जानती..? जो लोग बेल पर चल रहे हैं। वो भ्रष्टाचार के आरोप किस मुंह से लगा रहे हैं। जहां-जहां कांग्रेस की सरकारे है वो भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। अभी छत्तीसगढ़ में एक आरोप लगा सट्टे का, सट्टेबाज आरोप लगा रहे हैं वहां की सरकार के खिलाफ नाम लेकर आरोप लगा रहे हैं प्रियंका जी आपको याद नहीं आता। बलात्कार आपके प्रदेश में होते हैं और आप मध्य प्रदेश के नाम मढ देती हो, आपको तनिक भी शर्म नहीं आती..? प्रियंका जी, जब यहां 15 महीने का शासन कांग्रेस का था तब कितने घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार हुए..?

CM Shivraj On Priyanka Gandhi: क्या भूल गई, जब दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री थे तब बंटाढार मुख्यमंत्री ने पूरे प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था। किस मुंह से आप बात करती हैं..? केवल भ्रष्टाचार ही नहीं, आप तो झूठ बोलती है। झूठ बोलने के लिए ही बार-बार याद करना पड़ता है। कई बार झूठ बोलके भी भूल जाती है, सच तो सच होता है उसे याद करना नहीं पड़ता। प्रियंका जी आपको एमएसपी कितनी देंगे, कितनी बढ़ाएंगे ये भी याद नहीं रहता। कभी कागज पढ़ती हो, कभी भूल जाती हो आपको तो रटना पड़ता है, तब आप दिखा पाती है और बता पाती है।

ये भी पढ़ें- Shivraj On Soniya Gandhi: “क्या ये काम सोनिया मेडम के इशारे पर हो रहा है..?” जानें सीएम शिवराज ने क्यों कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- PM Modi On Bhupesh Baghel: “30 टके कक्का, खुले आम सट्टा” पीएम मोदी ने सीएम बघेल को लिया आड़े हाथ

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक