CM Mohan Yadav Son

CM Mohan Yadav Son: “मैं खुद को शब्दों में व्यक्त करने में असमर्थ हूं…”पिता के सीएम बनने पर बेटे का बयान

CM Mohan Yadav Son सीएम मोहन यादव के बेटे अभिषेक यादव ने कहा कि "यह बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे गर्व महसूस हो रहा है..."

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 12:03 PM IST, Published Date : December 13, 2023/12:03 pm IST

CM Mohan Yadav Son: भोपाल। मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री के तौर पर मोहन यादव बुधवार को शपथ ग्रहण करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई। उनके शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे।

CM Mohan Yadav Son: मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह से पहले उनके बेटे अभिषेक यादव का कहना है, यह बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मैं खुद को शब्दों में व्यक्त करने में असमर्थ हूं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि अगर समय रहा और स्थिति अनुकूल रहा और अगर मौका मिला तो देखते है।

CM Mohan Yadav Son: रोजगार, स्वास्थ्य, चिकित्सा, रोडसभी को एक साथ सूत्र में बांधकर चलने का प्रयास रहेगा साथ ही देश की जीडीपी को आगे बढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश का योगदान बहतर हो यहीं प्रयास रहेगा। जब अभिषेक यादव से पूछा गया कि मोहन यादव के सीएण बनने के बाद वे अपने परिवार को कितना समय दे पाएंगे तो इस बात का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें शुरू से सब मैनेज करना आता है वह सब मैनेज कर लेंगे। आने वाले 5 सालों में युवाओं, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए काम होगा।

ये भी पढ़ें- MP CM Oath Ceremony: एमपी में अब ‘मोहन’ राज, मोहन यादव ने ली सीएम पद की शपथ, देवड़ा और शुक्ला बने उपमुख्यमंत्री

ये भी पढ़ें- MP CM Mohan Yadav Reached Khatlapur Tample: शपथ ग्रहण समारोह से पहले सीएम मोहन पहुंचे खटलापुर, बजरंगबली का लिया आशीर्वाद

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें