Kunal chaudhry on doctors protest

“यह सरकार, इवेंट की सरकार है” डॉक्टर्स की हड़ताल पर गरमाई सियासत

Kunal chaudhry on doctors protest प्रदेश में डॉक्टर्स की हड़ताल पर शुरू हुई सियासत, कांग्रेस की सरकार आने पर डॉक्टर्स की 100 फीसदी मांगे पूरी

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 10:13 AM IST, Published Date : May 3, 2023/10:13 am IST

Kunal chaudhry on doctors protest: भोपाल। मध्य प्रदेश में डॉक्टर्स आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। अपनी विभिन्न मांगो को लेकर डॉक्टरों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इससे पहले डॉक्टरों ने अपनी मांग को लेकर दिसंबर में हड़ताल की थी लेकिन स्वास्थ्य मंत्री के आश्वासन मिलने के बाद हड़ताल खत्म कर दी गई थी। लेकिन 3 महीने बीत जाने के बाद भी आज तक डॉक्टरों की मांगे पूरी नहीं हुई जिससे नाराज डॉक्टर फिर से हड़ताल पर चले गए है। लेकिन अब इस हड़ताल पर सियासत शुरू हो गई है।

Kunal chaudhry on doctors protest: प्रदेशभर में सड़क पर उतरे हड़ताली डॉक्टर्स की हड़ताल पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी का कहना है कि कांग्रेस की सरकार आने पर डॉक्टर्स की 100 फीसदी मांगे पूरी होंगी। इस दौरान सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार इवेंट की सरकार है। स्वास्थ्य व्यवस्था डगमगाने से मरीजों की परेशानी बढ़ेगी। इश दौरान कुणाल चौधरी ने डॉक्टर से अपील करते हुए कहा कि डॉक्टर अपने काम पर वापस लौटे, इस सरकार पर भरोसा नहीं है, कांग्रेस की सरकार आने पर डॉक्टरों की मांगे पूरी की जाएंगी।

ये भी पढ़ें- जल्द बनने जा रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग, जानें आपकी राशि पर पड़ेंगा सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव

ये भी पढ़ें- एमवाय अस्पताल के हाउस कीपिंग स्टाफ ने भी शुरू की हड़ताल, नहीं मिली पिछले 2 महीनों की सैलरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें