Indresh Kumar Statement on Loksabha Election Results | Indresh Kumar Statement: इंद्रेश कुमार के बयान पर बीजेपी विधायक का जवाब.. कहा, 'हमारे अग्रज हैं, हमने भक्ति की और करते रहेंगे'..

Indresh Kumar Statement: इंद्रेश कुमार के बयान पर बीजेपी विधायक का जवाब.. कहा, ‘हमारे अग्रज हैं, हमने भक्ति की और करते रहेंगे’..

दरअसल इंद्रेश कुमार जयपुर में रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने जेपी नड्डा के उस बयान को लेकर बीजेपी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भगवान राम की भक्ति की, लेकिन उनमें धीरे-धीरे अहंकार आ गया।

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 02:51 PM IST, Published Date : June 14, 2024/2:51 pm IST

भोपाल: आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार के बयान पर बीजेपी विधायक प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि इंद्रेश कुमार जी हम सबके अग्रज है। हमने भक्ति कि और भक्ति करते रहेंगे उनका आशीर्वाद हमारे साथ है। बीजेपी की सीटें अभी 241 है आगे और बढ़ेगी। सबनानी ने कांग्रेस पर ही निशाना साधा और कहा, उन लोगो को कल भी कुछ हासिल नहीं हुआ था आज भी कुछ हासिल नहीं होगा। (Indresh Kumar Statement on Loksabha Election Results) कांग्रेस ने तीन लोकसभा चुनाव 2014, 2019 और 2024 में जितनी सीटें नही जीती उससे ज्यादा बीजेपी की अकेली 241 है, इसलिए कांग्रेस को कुछ कहने का अधिकार नहीं है। इंद्रेश कुमार जी हमारे अग्रज है, उनके बताए मार्ग पर हम सब कार्य करते है।

क्या कहा था इंद्रेश कुमार ने

दरअसल इंद्रेश कुमार जयपुर में रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने जेपी नड्डा के उस बयान को लेकर बीजेपी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भगवान राम की भक्ति की, लेकिन उनमें धीरे-धीरे अहंकार आ गया। इसके कारण भगवान ने अहंकार करने वालों को रोक दिया। उन्होंने कहा कि अहंकार का परिणाम यह रहा कि, उस पार्टी को 241 सीटों पर रोक दिया। (Indresh Kumar Statement on Loksabha Election Results) इसी तरह उन्होंने इंडिया गठबंधन का नाम लिए बगैर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने भगवान राम पर अनास्था की, उनका भी क्या हश्र हुआ, वह देख लीजिए उन सबकों 234 पर रोक दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो