VD Sharma On Jitu Patwari: 'जीतू पटवारी का बीजेपी में स्वागत है...', जानें BJP प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कही ये बात... | VD Sharma On Jitu Patwari

VD Sharma On Jitu Patwari: ‘जीतू पटवारी का बीजेपी में स्वागत है…’, जानें BJP प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कही ये बात…

VD Sharma On Jitu Patwari: 'जीतू पटवारी का बीजेपी में स्वागत है...', जानें BJP प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कही ये बात...

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2024 / 03:24 PM IST, Published Date : March 15, 2024/3:24 pm IST

 VD Sharma On Jitu Patwari: भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है। राजनीतिक दल एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर जीतू पटवारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में जीतू पटवारी क्या कर रहे हैं उनका भी स्वागत है। अगर उनको ऐसा लग रहा है तो बीजेपी में केवल कांग्रेस के लोग ही नहीं हर वर्ग के लोग बीजेपी में आ रहे हैं।

Read more: CAA Protest: कांग्रेस और INDIA के नेताओं के खिलाफ अफगानिस्तान और पाकिस्तानी शरणार्थियों का प्रदर्शन, पुलिस के साथ हुई झड़प, तोड़े बैरिकेड… 

बहाना बनाते है कांग्रेस नेता… हम चुनाव जीत रहे हैं तो दिग्विजय सिंह कहते है EVM के कारण जीत रहे हैं। कांग्रेस टूट रही है लोग भाग रहे हैं कांग्रेस छोड़कर तो कह रहे हैं दबाव है। बहानेबाजी से काम नहीं चलता मोदी जी के नेतृत्व में जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। कांग्रेस को इसका अहसास गंभीरता से करना चाहिए।

दरअसल पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने अपने बयान में कहा था कि मोदी जी ने 2014 में काले धन वाली स्विस बैंक की सूची लाने का वादा किया था। स्विस बैंक की सूची तो नहीं आई पर एसबीआई की सूची आई। 6 हजार करोड़ बॉन्ड के जरिए कला धन अपने खाते में डलवाए हैं। 500 से ज्यादा विधायक और सांसद दल बदल कर चुके हैं 90 परसेंट बीजेपी में गए। 90 फीसदी कंपियां जिन्होंने बजेपी को बॉन्ड के जारी पैसे दिए अनवर ईडी सीबीआई के मामले हैं।

50 करोड़ रुपए बीजेपी को चंदा देने वाले पूनावाला को ही कोविड vaccine बनाने का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। कांग्रेस में मची भगदड़ पर कहा कि जो गए उनमें से अधिकतर कांग्रेस से निष्कासित हैं। 80 परसेंट जाने वाले लोग पहले ही निष्कासित कर दिए गए। वहीं बीजेपी के 370 के टारगेट पर कहा कि अगर किसी बूथ पर 370 लोग बेरोजगार और कर्जदार न हो तो बीजेपी बताए। 10 प्रतिशत लोग यानी 37 लोग भी 10 साल में कॉविड या आत्महत्या और अन्य सरकारी यातनाओं से मौत न हुई हो।
ऐसा आज एक भी बूथ नहीं है।

Read more: UP SCR: चुनाव से पहले प्रदेश को मिली बड़ी सौगात, इन 6 जिलों के गठन से बनेगा SCR, राज्यपाल ने दी मंजूरी 

 VD Sharma On Jitu Patwari: इसके अलावा जीतू पटवारी ने चुनाव आयुक्त की नियुक्ति पर कहा था कि इतनी भी क्या जल्दी थी। आखिर ऐसा क्या हो गया की चार दिन पहले एक आयुक्त ने इस्तीफा दिया और चार दिन के अंदर नई बना दिए गए। वहीं कांग्रेस की बची सूची पर बोले कि 18 तारीख को बाकी की सभी 18 सीटों पर कांग्रेस के नाम डिक्लेयर होंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp