Jitu Patwari on Congress List

Jitu Patwari on Congress List : कांग्रेस की सूची पर बोले जीतू पटवारी, उम्मीदवारों को लेकर कही ये बात, बीजेपी पर कसा तंज

Jitu Patwari on Congress List: Jitu Patwari said on Congress list, said this about the candidates, took a jibe at BJP

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 01:34 PM IST, Published Date : April 6, 2024/1:34 pm IST

Jitu Patwari on Congress List : भोपाल। कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की एक और सूची जारी कर दी है। इस सूची में कांग्रेस के 6 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। कांग्रेस ने बचे हुए लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए हैं जिसमें मध्यप्रदेश के आखरी बची 3 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है। जिसमें ग्वालियर से प्रवीण पाठक, मुरैना से सत्यपाल सिंह सिकरवार, खंडवा से नरेंद्र पटेल कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। सूची जारी होने के बाद मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का बयान सामने आया है।

read more : Jitu Patwari on BJP : ‘लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है बीजेपी’..! जीतू पटवारी ने भाजपा पर बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस की सूची पर जीतू पटवारी ने कहा कि बाकी बचे तीन नाम को लेकर कोई विवाद या संशय की स्थिति नहीं थी। हम लोग मंथन कर रहे थे और अब मंथन के बाद जो नाम सामने आए है। उसके बाद भी कुछ लोग कह रहे है कि टिकट बहुत अच्छे आए है। हमने एससी, एसटी और ओबीसी को 75 फीसदी टिकट दिया है। 50 साल से नीचे वालों को 80 फीसदी लोगों को टिकट दिए हैं। यह कांग्रेस का युवाओं के लिए मैसेज है।

 

वहीं जीतू पटवारी ने बीजेपी के एक लाख लोगों पार्टी में शामिल कराने के दावे पर कहा कि बीजेपी के लोग माहौल बनाने में लगे हैं कि बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का रिकॉर्ड बनाने की बात करते हैं। मैं तो यह कहता हूं कि यदि झूठ बोलने का कोई रिकॉर्ड बनेगा तो वह बीजेपी के खाते में जाएगा।

 

कुल मिलाकर अभी तक केवल 350 लोग ही बीजेपी में शामिल हुए है। जुआरी, सटोरिए और माफिया कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं, ऐसे लोग बीजेपी को मुबारक..जिन्होंने न कांग्रेस का कभी भला किया और न बीजेपी का करेंगे। यदि कोई कार्यकर्ता जाता है तो दुख होता है उसे हम मनाने का भी प्रयास करते हैं। वहीं दीपक सक्सेना को लेकर कहा कि जिस पार्टी ने और व्यक्ति ने उन्हें कई बार टिकट दिया। जिसके चलते वह सात बार विधायक रहे और उन्हें इस तरह की बातें करना शोभा नहीं देता।