PM Modi In Bhopal

PM Modi In Bhopal: विपक्ष सियासी फायदे के लिए UCC का कर रहा इस्तेमाल, देश को दो कानूनों पर कैसे चलाया जा सकता है ?

PM Modi In Bhopal ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के करीब 10 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही संवाद किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कॉमन सिविल कोड को लेकर विपक्ष को करारा जवाब दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : June 27, 2023/2:49 pm IST

PM Modi In Bhopal PM Modi MP Visit : भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से एक साथ 5 नई वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इनमें से दो वंदेभारत ट्रेनें अकेले मध्य प्रदेश के लिए चलाई गई हैं। मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इसे बड़ी सौगात माना जा रहा है। इसके बाद प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भोपाल के नेहरू स्टेडियम में आयोजित ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के करीब 10 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही संवाद किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कॉमन सिविल कोड को लेकर विपक्ष को करारा जवाब दिया।

विपक्ष सियासी फायदे के लिए यूसीसी का कर रहा इस्तेमाल

PM Modi In Bhopal Opposition is using UCC for political gains पीएम मोदी ने इस दौरान ट्रिपल तलाक से लेकर समान नागरिक संहिता (यूसीसी) तक के मुद्दे पर विपक्ष को जमकर घेरा। उन्होंने कि विपक्ष अपने सियासी फायदे के लिए यूसीसी का इस्तेमाल कर रहा है। आज यूसीसी के नाम पर लोगों को भड़काया जा रहा है। देश को दो (कानूनों) पर कैसे चलाया जा सकता है? संविधान भी समान अधिकारों की बात करता है…सुप्रीम कोर्ट ने भी यूसीसी लागू करने को कहा है, लेकिन विपक्ष वोट बैंक की राजनीति खेल रहा है। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि पसमांदा मुसलमान राजनीति के शिकार हैं और उन पर जुल्म हो रहे हैं। पिछड़े मुसलमानों के साथ पहले भेदभाव किया गया, लेकिन किसी ने उनके साथ हुए भेदभाव का कभी जिक्र क्यों नहींं किया?

2024 में फिर भाजपा की प्रचंड विजय तय

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा के जो घोर विरोधी दल हैं… 2014 हो या 2019, दोनों ही चुनावों में उतनी छटपटाहट नहीं दिखी जितनी आज दिख रही है। जिन लोगों को पहले लोग अपना दुश्मन बताते थे, पानी पी-पी कर गाली देते थे, आज उनके सामने साष्टांग होते हैं। उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है। 2024 में फिर एक बार भाजपा की प्रचंड विजय तय है, इसी वजह से तमाम विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं।

read more: वोट बैंक की भूखी पार्टियां कर रहीं तीन तलाक और यूनिफॉर्म सिविल कोड का विरोध, पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब

read more:  Dhanwantari Award 2023 : धनवंतरी अवॉर्ड समारोह का आयोजन 30 जून को, कपिल देव के हाथों होगा अस्पताल और चिकित्सकों का सम्मान..देखें