Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav

MP News : PCC चीफ जीतू पटवारी ने सीएम डॉ. मोहन यादव के बयान पर किया पलटवार, दिया मुंह तोड़ जवाब

Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav: भाजपा अब पूरी तरह से पथभ्रष्ट हो चुकी है! लोकतंत्र और संविधान में BJP की आस्था खत्म हो चुकी है!

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 05:56 PM IST, Published Date : March 31, 2024/5:56 pm IST

Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav : भोपाल। लोकसभा चुनाव के पहले एमपी में जमकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। आज सीएम डॉ. मोहन यादव ने आज एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के कांग्रेस के बड़े नेता अपने ही पुराने साथियों पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। ये अपने परिवार से बाहर के किसी अन्य व्यक्ति को नेता के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। इस पर अब पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पलटवार किया है।

read more : Chaitra Navratri 2024 : नवरात्रि के 9 दिन इन व्यंजनों का माता को लगाएं भोग

सीएम डॉ. मोहन यादव के इस बयान पर जीतू पटवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर पलटवार करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री जी आप मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षामंत्री जरूर रहे हैं, लेकिन आपका राजनीतिक अध्ययन उज्जैन से शुरू होकर अभी केवल भोपाल तक ही पहुंच पाया है! आप जिस बीजेपी के बचाव में कुतर्क दे रहे हैं, वह भाजपा अब पूरी तरह से पथभ्रष्ट हो चुकी है! लोकतंत्र और संविधान में BJP की आस्था खत्म हो चुकी है!

 

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि जहां तक कांग्रेस और उसकी विचारधारा का सवाल है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इसी दल के संघर्ष से आज आप आजादी की हवा में सांस ले पा रहे हैं! भय और लालच से व्यक्ति या व्यवस्था प्रभावित हो सकती है, लेकिन विचार नहीं! याद रखिएगा, कांग्रेस का विचार ही भारत के सुखी एवं समृद्ध भविष्य का विकल्प है! अब ज्यादा वक्त नहीं लगेगा! क्योंकि, जनता समझ चुकी है! काठ की हांडी को परख भी चुकी है! भ्रष्टाचार/अत्याचार की कहानी सुन चुकी है! देश के लोकतंत्र और संविधान को, बचाने की असरदार आवाज जल्दी उठेगी! सुनिएगा जरूर…

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers