Kinner Kaise hote hai | Kinnar Kaise Janm Lete hai

असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को बेरहमी से पीटा, जानिए कैसे पता किन्नर नहीं लड़के हैं

असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को बेरहमी से पीटा, जानिए कैसे पता किन्नर नहीं लड़के हैं! Kinner Kaise hote hai

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 02:44 PM IST, Published Date : June 16, 2023/2:07 pm IST

भोपाल: Kinner Kaise hote hai  तृतीय लिंग  के लोगों को समानता दिलाने के लिए सरकार ने कई नियम और कानून बनाए हैं। यहां तक अब तृतीय लिंग लोगों को सरकारी ही नहीं प्राइवेट नौकरियों में भी मौका दिया जा रहा है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो किन्नर बनकर लोगों को लूटने का काम करते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां असली किन्नरों ने नकली किन्नरों की जमकर धुनाई कर दी। नकली किन्नरों की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Betul Breaking News : 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने बंद की सेवाएं, वेतन कम मिलने से नाराज हैं कर्मचारी 

Kinner Kaise hote hai  मिली जानकारी के अनुसार मामला बैरसिया थाना क्षेत्र का है, जहां किन्नरों ने नकली किन्नरों की जमकर धुनाई कर दी है। बताया जा रहा ह कि तीन युवक किन्नर बनकर लोगों से वसूली कर रहे थे। लेकिन इसी बीच उनकी मुलाकात हो गई, फिर क्या होना था? असली किन्नरों ने नकली किन्नरों की जमकर धुनाई कर दी। बताया गया कि तीनों में से एक फरार हो गया था। फिलहाल नकली किन्नरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Read More: पटवारी संघ की हड़ताल खत्म होने के बाद मंत्री अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, कहा- पटवारी, अंगबाड़ी, मितानिन ये छोटे लोग है

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार ​नहीं हुआ है कि नकली किन्नरों का खुलासा हुआ हो। पहले भी कई बार ट्रेन और अन्य संस्थानों में नकली किन्नरों को वसूली करते हुए पकड़ा गया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक