Tiranga in RSS dp:डीपी में तिरंगा लगाकर RSS ने खत्म किया विवाद

डीपी में तिरंगा लगाकर RSS ने खत्म किया विवाद, विपक्ष उठा रहा था सवाल

Tiranga in RSS dp: डीपी में तिरंगा लगाकर RSS ने खत्म किया विवाद, विपक्ष उठा रहा था सवाल, ट्वीटर प्रोफाइल पर लहराया तिरंगा

Edited By: , August 13, 2022 / 10:47 AM IST

Tiranga in RSS dp: भोपाल। इस साल भारत की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। इसके तहत 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान मनाया जा रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर हिंदूवादी विचार को लेकर चलने वाला संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने वर्षों पुराने अपने ध्वज को हटाकर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगा लिया है। सोशल मीडिया ट्विटर पर आरएसएस ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आरएसएस (RSS) ने डीपी (DP) में तिरंगे की फोटो लगायी है।

ये भी पढ़ें- आम जनता को आज मिल सकती है बड़ी राहत, प्रॉपर्टी टैक्स पर मिलेगी छूट, लगने जा रही नेशनल लोक अदालत

कांग्रेस ने खड़े किए थे सवाल

Tiranga in RSS dp: मध्य प्रदेश में RSS के झंडा फहराने और DP लगाने को लेकर विवाद चल रहा था। कांग्रेस ने RSS पर झंडा फहराने को लेकर सवाल उठाए थे। कांग्रेस तिरंगा के बहाने आरएसएस की देश भक्ति पर भी हमलावर थे। कांग्रेस नेता समय समय पर उनकी देशभक्ति को लेकर उन्हें कठघरे में खड़ा कर रहे थे। कांग्रेस के हमला के बाद आरएसएस ने तिरंगा बयान को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है।आरएसएस ने ट्वीट कर लिखा है कि – स्वाधीनता का अमृत महोत्सव मनाएं, हर घर तिरंगा फहराएं, राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाएं। स्वाधीनता का अमृत महोत्सव मनाएं। हर घर तिरंगा फहराएं। राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाएं।