Today News Live Update 18 February

Today News Live Update 18 February: ‘कमलनाथ ने कहा कि मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा’, पूर्व सीएम के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कांग्रेस अध्यक्ष का बयान…

Today News Live Update 18 February:Jitu Patwari said, Kamal Nath will not leave Congress

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 09:52 PM IST, Published Date : February 18, 2024/8:10 am IST

Today News Live Update 18 February: नई दिल्ली। भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, “अभी मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है, उन्होंने कहा कि जीतू मीडिया में जो ये बातें आ रही हैं ये भ्रम है। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा…लोकतंत्र में हार जीत होती रहती है। हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता से कांग्रेस के विचार के साथ अपना जीवन जीया है और आगे भी कांग्रेस के विचार के साथ अंतिम सांस तक जीवन जीएंगे। ये उनकी खुद की भावना है जो उन्होंने मुझसे कहा है…।”

Today News Live Update 18 February: नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही है। इस बीच, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा दिया गया है। अब जेपी नड्डा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद पर जून 2024 तक बने रहेंगे। इतना नहीं जेपी नड्डा बड़े फैसले लेने के लिए भी अधिकृत होंगे।

 

 

 

आज जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज ने अंतिम सांस ली। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं ने आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज के निधन पर एक मिनट का मौन रखा।

 

 

भोपाल: पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की सीबीआइ जांच की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने सोमवार से प्रदेश स्तरीय आंदोलन की घोषणा कर दी है। शनिवार को इंदौर में भंवरकुआं क्षेत्र के बगीचे में खुली बैठक में इस बारे में निर्णय हुआ। 19 फरवरी को प्रदेश के सभी 55 जिला मुख्यालयों पर युवा इस संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे। पटवारी भर्ती परीक्षा धांधली की सीबीआइ जांच की मांग के साथ अन्य बिंदु इसमें शामिल होंगे। नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन आंदोलन की अगुआई कर रहा है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे