Uncle father-in-law raped daughter-in-law

बहु को भारी पड़ी अपनी ही जवानी, इज्जत भी गवाई और रिश्ता भी नहीं बचा पाई, जानें हैरानी वाला मामला

Uncle father-in-law raped daughter-in-law फूफा ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, घर में अकेला पाकर बहू के साथ किया दुष्कर्म

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 04:29 PM IST, Published Date : December 14, 2022/4:28 pm IST

Uncle father-in-law raped daughter-in-law: भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बार फिर सगे रिश्तों की पवित्रता को दागदार करने का मामला सामने आया है। दरअसल भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र में फूफा ससुर ने अपनी बहू को ही हवस का शिकार बनाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लंबे समय से फूफा ससुर अपनी बहू के प्रति गलत निगाह रखता था। साथ ही कई दिनों से इस बात की फिराक में भी था कि बहू को घर में अकेला पाकर गंदे मंसूबों को अंजाम दे सके।

दुष्कर्म करने के बाद दी धमकी

Uncle father-in-law raped daughter-in-law: मौका मिलते ही आरोपी अधेड़ ने बहू को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म किया। साथ ही इस बात की भी धमकी दी कि यदि किसी को भी घटना की जानकारी दी तो जान से मार दिया जाएगा। घटना के कुछ देर बाद जब परिजन घर में पहुंचे तो पीड़ित बहू बदहवा सी के साथ रोती बिलखती दिखाई दी। जब घर वालों ने बहू से दबाव डालते हुए कारण पूछा तो पपिया ससुर की काली करतूत उजागर हुई।

पुलिस ने आरोपी फूफा को किया गिरफ्तार

Uncle father-in-law raped daughter-in-law: मामले की खबर लगने के बाद परिवार वालों के साथ निशातपुरा थाने में पहुंची और फूफा ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर निशातपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी फूफा ससुर मुनव्वर को गिरफ्तार कर लिया है। निशातपुरा पुलिस ने बताया कि आरोपी मुनव्वर भोपाल के बैरसिया का रहने वाला है और वेल्डिंग वर्कशॉप का काम करता है। निशातपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता का वो रिश्ते में फूफा सुसर लगता है जिसके चलते आरोपी का पीड़िता के घर पर आना जाना था। आरोपी दुष्कर्म के बाद फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने रणजी में पिता के इस रिकॉर्ड को रखा बरकरार, डेब्यू रणजी मैच में मचाया धमाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें