sachin tendulkar son Arjun Tendulkar Ranji Trophy debut

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने रणजी में पिता के इस रिकॉर्ड को रखा बरकरार, डेब्यू रणजी मैच में मचाया धमाल

sachin tendulkar son Arjun Tendulkar Ranji Trophy debut अर्जुन तेंदुलकर ने की पिता सचिन की बराबरी, डेब्यू रणजी मैच में जड़ा शतक

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 03:47 PM IST, Published Date : December 14, 2022/3:43 pm IST

sachin tendulkar son Arjun Tendulkar Ranji Trophy debut: नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपने बल्ले का जादू पूरी दुनिया में दिखा चुके है। अब सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी अपने पिता का नाम रोशन किया है। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया है। उन्होंने राजस्थान के खिलाफ पहले मैच की पहली पारी में धमाकेदार बैटिंग करते हुए सेंचुरी जड़ी है।

175 गेंद पर पूरा किया अर्धसतक

sachin tendulkar son Arjun Tendulkar Ranji Trophy debut: उन्होंने 52 गेंदों में छक्का लगाकर हाफ सेंचुरी पूरी की, जबकि 178 गेंद पर शतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 2 छक्के उड़ाए। वह फिलहाल मैदान पर हैं और तूफानी अंदाज में बैटिंग कर रहे हैं। इस तरह उन्होंने अपने पिता सचिन तेंदुलकर के डेब्यू मैच में बनाए गए शतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। सचिन ने 11 दिसंबर, 1988 को अपने डेब्यू मैच में शतक जड़ा था।

5वां विकेट गिरने के बाद उतरे

sachin tendulkar son Arjun Tendulkar Ranji Trophy debut: इस लिस्ट में सचिन के अलावा रोहित शर्मा, पृथ्वी साव, यश ढुल अमोल मुजुमदार, प्रियम गर्ग जैसे नाम शामिल हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर अर्जुन इससे पहले मुंबई टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला था। बाद में उन्होंने गोवा टीम जॉइन किया और सोमवार को उन्हें रणजी ट्रॉफी डेब्यू का मौका मिला। वह मंगलवार यानी आज टीम का 5वां विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे और उसके बाद उन्होंने किसी अनुभवी बल्लेबाज की तरह विपक्षी टीम पर प्रहार करना शुरू किया।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में पठान पर लग सकता है बैन ! गृहमंत्री ने दीपिका पदुकोण को बताया इस गैंग का समर्थक, IAS ने भी जताया विरोध

ये भी पढ़ें- संत के आत्महत्या करने के मामले में मंत्री के भाई का बयान आया सामने, कहा- मैं और मेरा परिवार यहां…

ये भी पढ़ें- अयोध्या के संत ने की सोसाइड करने की धमकी, प्रदेश के मंत्री पर लगाए आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें