Amit Shah is like Sardar Vallabhbhai Patel

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह की सरदार वल्लभभाई पटेल से की तुलना, कह दी ऐसी बात

Amit Shah is like Sardar Vallabhbhai Patel केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे पर बोले HM नरोत्तम मिश्रा, देश को मज़बूती प्रदान करने का काम कर रहे शाह

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 12:17 PM IST, Published Date : July 30, 2023/11:45 am IST

Amit Shah is like Sardar Vallabhbhai Patel: भोपाल। मीडिया से मुखातिब हुए प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय गृहमंत्री के इंदौर दौरे की जानकार देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के प्रणेता है और भाव संगठन गढ़े चलो सुपंथ पर बड़े चलो भला हो, जिसमें देश का वो काम सब करे चलो। वो सब काम लगातार करते हुए देश को मज़बूती प्रदान करने का काम कर रहे हैं। लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल ने जिस तरह से देश को जोड़ा, उस तरह अमित शाह जी ने उनके काम को आगे बढ़ाने का काम किया।

Amit Shah is like Sardar Vallabhbhai Patel: 370 समाप्त करना 35 A समाप्त करना, ट्रिपल तलाक़ ख़त्म करना से लेकर अन्य कीर्तिमान उनके जुड़े हुए हैं। इसलिए, मोदी जी के नेतृत्व में उनके कुशल सारथी की तरह अमित शाह जी आज इंदौर की नगरी पधार रहे हैं। कार्यकर्ताओं के बीच में रहेंगे पलक पावड़े बिछाकर उनकी अगवानी को इंदौर के कार्यकर्ता स्वागत के लिए आतुर है। बता दें आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर में

Amit Shah is like Sardar Vallabhbhai Patel: इस दौरान मंत्री मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस की आदिवासी महापंचायत के आयोजन पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि, इससे अंदाज़ा कर लो कि इनका भारत जोड़ो कैसा है। जिनकी नफ़रत है पहचान कांग्रेस उनसे खुलवा रही है मोहब्बत की दुकान। तीनों एक साथ है जो ज़ाकिर नाइक को शांतिदूत कहते थे, लादेन जी कहते थे वो भी एक ही मंच पर है। जिनके ऊपर सिख नरसंहार के खून के छींटे हैं।

Amit Shah is like Sardar Vallabhbhai Patel: भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह बोलने वाले कन्हैया कुमार भी उसी मंच पर है। जॉन जानी जनार्दन तीनों है। उस पर आप इसे अंदाज़ कर लीजिए कि ये किस तरह की कांग्रेस है। एक हमारी पार्टी एक तरफ़ राष्ट्रवादी लोग हैं जो राष्ट्र की आराधना करते हैं। दूसरी तरफ़ की नफ़रत की दुकान और नफ़रत का सामान उनकी दुकानों में भरा हुआ है। और ये मोहब्बत की दुकानों से नाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- क्या 31 जुलाई के बाद भी भर सकेंगे ITR? अगले 2 दिन तक इनकन टैक्स नहीं भरा तो…

ये भी पढ़ें- ITR दाखिल करते वक्त मिलेंगे 50000 रुपए, सैलेरी वालों को मिलता है ये एक्स्ट्रा फायदा, ऐसे उठाए लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें