Jyotiraditya Scindia met CM Shivraj

महापौर के टिकट के लिए बीजेपी में उठापटक जारी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने CM शिवराज से की मुलाकात

Union Minister Jyotiraditya Scindia met CM Shivraj : महापौर के टिकट के लिए बीजेपी में उठापटक जारी है। आज सुबह केंद्रीय मंत्री...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 13, 2022/12:56 am IST

Jyotiraditya Scindia met CM Shivraj : महापौर के टिकट के लिए बीजेपी में उठापटक जारी है। आज सुबह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सीएम हाउस में मुलाकात की। इसके बाद बीजेपी ऑफिस में भी बैठकों का दौर चलता रहा।

Read more :  राहुल को बचाने अंतिम दौर का ऑपरेशन शुरू, 6 फीट का टनल बनाकर निकाला जाएगा बाहर 

भोपाल में पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और CM शिवराज की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों बीजेपी दफ्तर में हुई बैठक में भी शामिल हुए। इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के साथ बैठक में शामिल हुए। डेढ़ घंटे चली बैठक में महापौर उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन हुआ।

Read more :  वाटर पार्क में लड़कियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट, एक ही परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल 

उधर बैठक के बीच उम्मीदवारों के शक्ति प्रदर्शन का भी दौर चलता रहा। विधायक कृष्णा गौर के समर्थक पार्षद और महपौर के लिए शक्ति प्रदर्शन करते नजर आये, बीजेपी भोपाल प्रदेश कार्यालय में कृष्णा गौर के समर्थको ने कृष्णा गौर जिंदाबाद के नारे लगाए।

Read more : परिजनों ने मोबाइल पर गेम खेलने से किया मना, युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस 

सबसे ज्यादा उलझन भोपाल और इंदौर सीट को लेकर इंदौर से मेयर पद के दावेदार रमेश मेंदोला ने भी आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंच कर प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, प्रभारी मुरलीधर राव से मुलाकत की।

Read more : देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं