Bhopal Loot

Bhopal Loot: राजधानी के पॉश एरिया में हुई चोरी का हुआ बड़ा खुलासा, एक करोड़ की नहीं बल्कि इतने लाख की हुई लूट

Bhopal Loot एक करोड़ लूट का मामला, भोपाल में हुई लूट में बड़ा खुलासा, एक करोड़ नही सिर्फ 06 लाख की हुई लूट

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 12:05 PM IST, Published Date : January 4, 2024/12:05 pm IST

Bhopal Loot: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र में चाकू की नोंक पर लूट का मामला सामने आया है। यहां बुधवार की रात को तीन बदमाश भोपाल के पॉश एरिया अरेरा कॉलोनी में सराफा व्यापारी के घर पर धावा बोला। लूट की घटना में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जहां पीड़ित परिवार ने पहले करीबन एक करोड़ की लूट की बात कही थी जो कि झूठ निकली। व्यापारी के घर एक करोड़ नहीं सिर्फ 06 लाख की लूट हुई है।

Bhopal Loot: बता दें पीड़ित परिवार ने पहले करीबन एक करोड़ की लूट की बात कही थी। लुटेरे सिर्फ 06 लाख और दो अंगूठियां ही लूट कर ले गए थे। पीड़ित परिवार शहर का जाना-माना ज्वेलर्स है। व्यापारी के घर में ही गोल्ड रखा था। लेकिन लुटेरे नहीं लूट सके थे इतना पैसा। परिवार ने गलत जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था।

Bhopal Loot: पकड़ा गया एक लुटेरा देवानंद निगरानीशुदा बदमाश है। पकड़े गए लुटेरे देवानंद की मां बेबी भी जानी-मानी महिला बदमाश है। 15 दिन पहले ही नगर निगम ने देवानंद की पान की गुमटी हटवाई थी। गुमटी हटाने के बाद देवानंद ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची। पीड़ित परिवार के नौकरों का गुमटी में आना जाना था। बातों बातों में उन्हीं से आरोपियों को घर में कैश और जेवर रखे होने की जानकारी मिली थी।

ये भी पढ़ें- MP Corona Active Case: एमपी में रोजाना मिल रहे कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में इलाज जारी

ये भी पढ़ें- CM’s Today’s Engagements: सीएम डॉ. यादव का आज ग्वालियर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें