Home Minister hits back at Owaisi: बीजेपी नहीं करती वर्ग विशेष की राजनीति

बीजेपी नहीं करती वर्ग विशेष की राजनीति, ओवैसी पर गृहमंत्री का पलटवार

Home Minister hits back at Owaisi: बीजेपी नहीं करती वर्ग विशेष की राजनीति, असदुद्दीन ओवैसी पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 27, 2022/1:10 pm IST

Home Minister hits back at Owaisi: भोपाल। असदुद्दीन ओवैसी ने कल 3 ट्वीट कर बीजेपी पर वर्ग विशेष की राजनीति करने का आरोप लगाया था। जिसपर प्रदेश सरकार के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ओवैसी तृष्टिकरण की राजनीति करते है और वर्ग विशेष को खुश रखना चाहते है, बीजेपी वर्ग विशेष की राजनीति नहीं करती। नरोत्तम मिश्रा ने कहा की ओवैसी कभी पत्थर बरसाने वालो पर नहीं बोलते है पर फूल बरसाने पर उन्हें आपत्ति है।

ये भी पढ़ें- इन 6 दिनों तक बंद रहेंगी नॉन वेज की दुकानें, मीट बेचते मिले तो निरस्त हो जाएगा लायसेंस..जानें वजह

ओवैसी ने किया था ट्वीट

Home Minister hits back at Owaisi: गौरतलब, है कि असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में कांवड़ियों पर फूल बरसाने पर आपत्ति की है। ओवैसी ने ट्वीट में कहा कि पुलिस ने पंखुड़ियां बौछार कीं, कांवड़ियों का झंडों से “इस्तक़बाल” किया, उनके पैरों पर लोशन लगाया और उनके साथ इंतेहाई शफ़क़त से पेश आए। लेकिन दिल्ली पुलिस ने लोहारों को हटाने की बात की, ताकि कांवड़िया नाराज न हो जाएं। यूपी सरकार ने यात्रा के रास्तों पर गोश्त पर पाबंदी लगा दी। यह भेद-भाव क्यों? जिसपर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के एग्जाम में फेल हुई मीडिया कमेटी, रिपोर्ट कार्ड में पासिंग मार्क्स भी नहीं ला पाए पांचों उपाध्यक्ष

यह ‘रेवड़ी कल्चर’ नहीं है?

Home Minister hits back at Owaisi: मुसलमान, खुली जगह पर चंद मिनट के लिए के नमाज़ भी अदा करे तो “बवाल” हो जाता है। मुसलमानों को सिर्फ मुसलमान होने की वजह से पुलिस की गोलियों, हिरासती तशद्दुद, NSA, UAPA, लिंचिंग, बुल्डोज़र और तोड़-फोड़ का सामना करना पड़ रहा है। अगर इन पर फूल बरसा रहे हैं, तो कम से कम हमारे घर तो मत तोड़िए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें