PM Modi Live in BJP Delhi

Vidhan Sabha Chunav 2023 Result : तीन राज्यों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत..! दिल्ली पहुंचे PM मोदी, कार्यकर्ताओं को कर रहे संबोधित, यहां देखें Live..

PM Modi Live in BJP Delhi: छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की जीत के बाद राजधानी दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में उत्साह देखा जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2023 / 07:20 PM IST, Published Date : December 3, 2023/7:19 pm IST

Vidhan Sabha Chunav 2023 Result : भोपाल। उम्मीदवारों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। साथ ही प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला भी होगा। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो रही है। मतगणना से पहले दोनों दल कांग्रेस और बीजेपी ने जीत का दावा किया था। वहीं अब रूझानों में ऐसा लग रहा है कि बीजेपी तीन राज्य में सरकार बना सकती है। हालांकि अभी भी प्रत्याशी कई तरह के कयास लगा रहे हैं। कई बीजेपी नेताओं ने जीत दर्ज भी कर ली है। वहीं निवास से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को करारी हार कर सामना करना पड़ा। वहीं राकेश सिंह ने पूर्व वित्त मंत्री तरूण भनोत को भी करारी शिकस्त दी है।

read more : Rajasthan Assembly election 2023: मुख्यमंत्री गहलोत ने सौंपा इस्तीफा, राजस्थान में भाजपा ने 115 सीटों पर की फतह 

Vidhan Sabha Chunav 2023 Result : वहीं तीन राज्य छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की जीत के बाद राजधानी दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में उत्साह देखा जा रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बीजेपी मुख्यालय दिल्ली में मौजूद है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें