BJP Leader Komal Gupta Raped lady with Brother in law

भाजपा मंडल अध्यक्ष और उनके साले पर युवती ने लगाया रेप का आरोप, साला गिरफ्तार, जीजा फरार

भाजपा मंडल अध्यक्ष और उनके साले पर युवती ने लगाया रेप का आरोप! BJP Leader Komal Gupta Raped lady with Brother in law

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 21, 2022/1:27 am IST

सिंगरौली: BJP Leader Komal Gupta on Rape जिले में बीजेपी के एक नेता पर संगीन आरोप लगा है। एक युवती ने सरई बीजेपी मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता और उसके साले पर अपहरण कर 21 दिनों तक रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही कोमल के साले धर्मेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी बीजेपी नेता कोमल गुप्ता अभी फरार है।

Read More: ‘बंद होनी चाहिए सांसदों, विधायकों और अधिकारियों की पेंशन’ विधायक लक्ष्मण सिंह ने की मांग

BJP Leader Komal Gupta Raped lady मिली जानकारी के अनुसार 30 जनवरी को युवती की शादी होने वाली थी। इससे तीन दिन पहले 27 जनवरी तो आरोपियों ने युवती को बेहोश कर अगवा कर लिया। इधर, जब युवती काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने सरई थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read More: संघ प्रमुख मोहन भागवात तीन दिवसीय उज्जैन दौरे पर, बाबा महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल

परिजन ने बीजेपी नेता कोमल और उसके साले धर्मेंद्र पर अपहरण का शक जताया था। इस आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और मोबाइल लोकेशन के जरिए युवती को बालाघाट से बरामद कर लिया। पीड़िता के परिजन का आरोप है की अब आरोपियों को बचाने के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Read More: ‘सिद्धू पहले भी संकेतों में कह चुके हैं पंजाब में कांग्रेस नहीं आ रही’ गृह मंत्री नरोत्तम ​मिश्रा ने साधा निशाना