Congress is not coming in Punjab said that Sidhu via Sign

‘सिद्धू पहले भी संकेतों में कह चुके हैं पंजाब में कांग्रेस नहीं आ रही’ गृह मंत्री नरोत्तम ​मिश्रा ने साधा निशाना

'सिद्धू पहले भी संकेतों में कह चुके हैं पंजाब में कांग्रेस नहीं आ रही'! Congress is not coming in Punjab said that Sidhu via Sign

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 21, 2022/1:30 am IST

भोपाल: Congress in Punjab 2022 गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यूक्रेन तनाव को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूक्रेन में फंसे प्रदेश के छात्रों को लाने की तैयारी की जा रही है। एक दो दिन में छात्रों को भारत लाया जाएगा। साथ ही कहा कि केंद्र सरकार ने एडवाइजरी जारी कर दी है, सीएम स्वयं मामले की निगरानी कर रहे हैं। छात्रों को लाने की व्यवस्था की जा रही है।

Read More: इस साल नहीं होगी इन कक्षाओं की बोर्ड परीक्षाएं, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Congress is not coming in Punjab बता दें कि यूक्रेन में इंदौर के 60 छात्र फंसे हुए हैं। वहीं यूपी चुनाव को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुझे पार्टी ने बुंदेलकंड का जिम्मा सौंपा था, बुंदेलखंड में मतदान हो चुका है। पिछली बार की तरह इस बार भी हम बुंदेलखंड में क्लीन स्वीप करने वाले हैं।

Read More: खेल मरीजों की दलाली का! मोटी रकम वसूलने मरीजों को निजी और महंगे अस्पतालों में शिफ्ट करा देते हैं दलाल

उधर नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब में बदलाव की बात पर नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि मैं उनसे सहमत हूं कि इस बार पंजाब में कांग्रेस नहीं आ रही है। सिद्धू पहले भी संकेतों में पंजाब में कांग्रेस नहीं आने की बात कह चुके हैं।

Read More: भोपाल सेंट्रल जेल में लगेंगे नए ताले, बढ़ाई जा रही अहमदाबाद ब्लास्ट में फांसी की सजा पाने वाले 38 में से छह दोषियों की सुरक्षा