BJP Leaders Viral Audio: MP Nasha Mukti Abhiyan 2022

नशा मुक्ति अभियान के बीच भाजपा नेताओं का ऑडियो वायरल, शराब के नशे में कर रहे अभद्र भाषा का प्रयोग

नशा मुक्ति अभियान के बीच भाजपा नेताओं का ऑडियो वायरल! BJP Leaders Viral Audio: MP Nasha Mukti Abhiyan 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 11, 2022/1:03 pm IST

भोपाल: BJP Leaders Viral Audio प्रदेश के युवाओं को नशे से मुक्ति दिलाने के लिए सीएम शिवराज नश मुक्ति अभियान चला रहे हैं। 8 अक्टूबर से पूरे प्रदेश में यह अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन इस बीच प्रदेश भाजपा के नेताओ का शराब के नशे में ऑडियो वायरल होने लगा है। वायरल ऑडियो में भाजपा नेता मचाक उड़ाते हुए गाली-गलौज करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

Read More: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, भारत- साउथ अफ्रीका टी20 मैच को लेकर DMRC ने मेट्रो के टाइमिंग में किया 

BJP Leaders Viral Audio मिली जानकारी के अनुसार वायरल ऑडियो में भाजपा नेताओं ने जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी और पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को गनमैन मिलने का मजाक उड़ा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिन नेताओं का ये ऑडियो वायरल हो रहा है वो खुद भी शराब के नशे में धुत हैं। वहीं, बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के फोटो दक्षिण पश्चिम विधानसभा में लगाने की बात कर रहे हैं।

Read More: 11 October Live Update : अंंतिम सफर पर मुलायम सिंह यादव, श्रद्धांजलि देने दिग्गजों का लगा तांता 

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद 8 अक्टूबर से चलाए जा रहे प्रदेश के सभी जिलों में नशा मुक्ति अभियान के अंतर्गत पुलिस विभाग की कार्रवाई के संबंध में समीक्षा बैठक में डीजीपी सुधीर सक्सेना ने जानकारी दी। बैठक में बताया गया कि नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट (एनडीपीएस एक्ट) के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए 189 प्रकरण दर्ज करने के साथ 334.24 मादक पदार्थ जब्त किए गए। अवैध शराब के मामलों में कार्रवाई करते हुए अब तक 2586 आरोपितों के विरुद्ध 2589 प्रकरण दर्ज करने के साथ 16603.5 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक