Good news for cricket lovers, DMRC changed the timing of Metro for India

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, भारत- साउथ अफ्रीका टी20 मैच को लेकर DMRC ने मेट्रो के टाइमिंग में किया

Good news for cricket lovers, DMRC changed the timing of Metro for India-South Africa T20 match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 11, 2022/12:50 pm IST

India-South Africa T20 match: दिल्ली : दिल्ली में आज टीम इंडिया और साऊथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी दिन है। इस मैच को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। तो वही मौसम ने भी करवट बदली है। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और उसके पास सटे इलाको में लगातार बारिश हो रही है। तो वही अनुमान लगाया जा रहा है। आज भी बारिश होने की संभावना है। जिसके वजह से क्रिकेट प्रेमियों की ख़ुशी फीकी पड़ सकती है। फिलहाल मैच को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं। तो वही मैच को लेकर DMRC ने दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव किया है। ताकि क्रिकेटर प्रेमियों को इंडिया और साऊथ अफ्रीका के बीच चल रहे टी 20 मैच का भरपूर आनंद ले सके।

यह भी पढ़े: दुनिया का इकलौता दक्षिणमुखी ज्योतिर्लिंग हैं ‘बाबा महाकाल’, देखिए कैसी होगा ‘महाकाल लोक’

DMRC ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

India-South Africa T20 match; DMRC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि दिल्ली मेट्रो ने 11 अक्टूबर 2022 को अरुण जेटली स्टेडियम, फिरोजशाह कोटला ग्राउंड, नई दिल्ली में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए अपने अंतिम ट्रेन समय में मामूली बदलाव किया है. टीम इंडिया को शुभकामनाएं.

यह भी पढ़े: 7 की बड़ी बात | सुबह 7 बजे की खबरें| CG Latest News Today | MP Latest News Today | 11 October 2022

यह देखे मेट्रो की पूरी टाइमिंग

India-South Africa T20 match: दिल्ली मेट्रो ने बताया कि हर रूट पर औसतन 30-45 मिनट तक एक्स्ट्रा चलेगी ट्रेन. इसमें रेड लाइन पर 11 बजे के बजाए 11.50 PM तक मेट्रो ट्रेन चलेगी, वहीं ब्लू लाइन पर नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी पर 10.52 के बजाए 11.25 तक, वैशाली पर 11 बजे के बजाए रात 11.30 तक मेट्रो ट्रेन चलेगी. इसमें ग्रे लाइन पर द्वारका में रात 11 बजे के मुकाबले देर रात 1 बजे तक मेट्रो चलेगी.