RSS की तुलना तालिबान से करने पर भड़के BJP सांसद, बोले- PM समेत मंत्री और राष्ट्रपति तक स्वयंसेवक रहे

RSS की तुलना तालिबान से करने पर भड़के BJP सांसद, बोले- PM समेत मंत्री और राष्ट्रपति तक स्वयंसेवक रहे

Edited By: , September 7, 2021 / 04:17 PM IST

ग्वालियर। rss compared to taliban : भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर ने प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत पर पलटवार कहते हुए कहा है कि कांग्रेस सत्ता से बाहर है, इसलिये अपनी खींझ निकाल रही है। उन्होंने कहा कि RSS की स्थापना 1925 में हुई है, देश में कई स्वयंसेवक हैं। प्रधानमंत्री, कई मंत्री और राष्ट्रपति तक RSS के स्वयंसेवक रहे हैं। जो देश का नेतृत्व करके अच्छा उदाहरण पेश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CGTET 2021 :नवंबर में होगी छत्तीसगढ़ टीईटी परीक्षा, 2020-21 में बीएड/डीएलएड पास छात्र भी कर सकेगें आवेदन

विवेक शेजवलकर ने कहा कि कांग्रेस नेता रामनिवास रावत का बयान गैर जिम्मेदाराना है, औचित्य हीन है, इस पर प्रतिक्रिया देने लायक तक नहीं है।

rss compared to taliban : बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा था कि ‘मेरी नजर में RSS एक षड्यंत्रकारी संगठन है, साइलेंस तरीके से कहीं-कहीं तालीबान जैसी विचारधारा पर काम करता है, इसका काम सामाजिक सौहार्द को बिगड़ाना है इसके अलावा कुछ नहीं है’।

ये भी पढ़ें: ओमान के लिये ऐतिहासिक पल होगा टी20 विश्व कप की मेजबानी : खिमजी

इधर राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भी कांग्रेस पर हमला किया है, उन्होंने कहा कि BJP और RSS को कांग्रेस वालों ने तालिबानी कहा, कांग्रेस गरीबों का साथ देने वाले PM को तालिबानी कहती है। प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि ‘तुम्हारी देश भक्ति की परिभाषा क्या है बताओ’।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं किसी को देश द्रोही नहीं कह रही, लेकिन देश के विरुद्ध खड़ा होने वाला हर व्यक्ति देशद्रोही है।