Bharat jodo yatra: राहुल गांधी की ये यात्रा पार्टी के नहीं देश के खिलाफ

राहुल गांधी की ये यात्रा पार्टी के नहीं देश के खिलाफ, भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष का तीखा तंज

Bharat jodo yatra: राहुल गांधी की ये यात्रा पार्टी के नहीं देश के खिलाफ, भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष का तीखा तंज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 25, 2022/2:17 pm IST

Bharat jodo yatra: जबलपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं के हमले लगातार तेज होते जा रहे हैं। अब भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है। जबलपुर पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल की यात्रा किसी पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि पूरे भारत गणराज्य के खिलाफ है। यही वजह है कि अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी देश विरोधी लोगों से मार्गदर्शन ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें- देर रात किन्नर के काटे बाल, थाने के बाहर किन्नरों समाज ने किया हाय-हाय प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

केरल प्रदर्शन पर जताई नाराजगी

Bharat jodo yatra: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई के द्वारा केरल में हो रहे प्रदर्शन को लेकर भी तेजस्वी सूर्या ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि केरल में प्रदर्शनकारी लगातार धार्मिक उन्माद फैला रहे हैं और संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे है। सूर्या ने कहा है कि केरल में हर रोज संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले कर उनकी हत्याएं हो रही है इस तरह की वारदातों में कांग्रेस के नेता और पार्टी नेताओं के ट्वीट आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- इंटरकास्ट मैरिज कर हुए मालामाल, जानें किस योजना में दंपतियों ने किया फर्जीवाड़ा, सरकार को लगाया चूना

राहुल कर रहे भड़काने का काम

Bharat jodo yatra: जबलपुर पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने आरोप लगाया है कि आरएसएस की ड्रेस को जलाने वाले चित्र सोशल मीडिया में पोस्ट कर केरल के लोगों को राहुल गांधी भड़का रहे हैं। जबलपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे तेजस्वी सूर्या ने नर्रई में स्थापित गोंडवाना साम्राज्य की रानी दुर्गावती की समाधि पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए तेजस्वी ने कांग्रेस नेता राहिल गांधी और उनकी यात्रा पर जमकर निशाना साधा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें