superstitious woman: अंधभक्त महिला ने देवी मां को जीभ काटकर चढ़ाई

ऐसी कैसी भक्ती? युवती ने अंधविश्वास के चलते मंदिर में जीभ काटकर चढ़ाई

blind faith of superstitious woman: पूजा करने मंदिर श्रद्धालु युवती ने अपनी जीभ काटकर देवी मां के चरणों में समर्पित कर दी।

Edited By: , June 25, 2022 / 03:25 PM IST

superstitious woman: सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले से अंधविश्वास बड़ा अजीब मामला सामने आया है। यहां पूजा करने मंदिर गई श्रद्धालु युवती ने अपनी जीभ काटकर देवी मां के चरणों में समर्पित कर दी। इस घटना की खबर जैसे ही गांव में फैली तो गांव वाले मंदिर पहुंचे। मंदिर में बेहोशी की हालत में मिली महिला को अस्पताल ले जाने की बात की गई तो मंदिर में मौजूद लोगों ने इसका विरोध करते हुए कहा कि जब तक युवती की जीभ वापस नहीं आ जाती तब तक पूजा- अर्चना जारी रहेगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़े-  आ गया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना, ‘फिर ना ऐसी रात आएगी…’ में अरिजीत ने जीता फैंस का दिल

superstitious woman: मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे युवती हर रोज की तरह पूजा करने के लिए मंदिर गई हुई थी। इस दौरान 21 साल की राजकुमारी ने जीभ काटी और माता के चरणों में रख दी। इसके बाद युवती की हालत खराब हो गई, उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां भर्ती कराया गया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि युवती ने ऐसा क्यों किया? बताया जा रहा है कि यह युवती हर रोज देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने आती है। ग्रामीणों का कहना है कि देवी माता में उसकी आस्था अटूट है।

ये भी पढ़े-  मुख्यमंत्री श्रमिक सेवा प्रसूति सहायता योजना में हुआ बदलाव, इन्हें मिलेगा फायदा 

 

#HarGharTiranga