New song of 'Lal Singh Chaddha'

आ गया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना, ‘फिर ना ऐसी रात आएगी…’ में अरिजीत ने जीता फैंस का दिल

New song of 'Lal Singh Chaddha' : आ गया 'लाल सिंह चड्ढा' का नया गाना, 'फिर ना ऐसी रात आएगी...' में अरिजीत ने जीता फैंस का दिल

Edited By: , June 25, 2022 / 03:03 PM IST

New song of ‘Lal Singh Chaddha : मुंबई। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही इस गाने ने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। दरअसल, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गाना आखिरकार रिलीज हो गया। इस गाने में अरिजीत सिंह ने अपनी ख़ूबसूरत आवाज से सबको मदहोश कर दिया है। इस गाने को सुनने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि यह अब तक के सबसे इमोशनल म्यूजिक में से एक है।

Read More : एक ही दिन में ‘शमशेरा’ ने बटोरे 3.5 मिलियन व्यू, बॉलीवुड के डूबते नांव का बनेगी सहारा?

बेस्ट सॉन्ग ऑफ द डिकेड सांग

हालांकि अरिजीत शुरू से अपनी खूबसूरत आवाज और इमोशनल गाने के लिए जाने जाते हैं। प्रीतम द्वारा रचित ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। कुछ समय पहले आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें करीना को यह कहते हुआ देखा गया था कि फिल्म का गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ बेस्ट सॉन्ग ऑफ द डिकेड है।

Read More : ये महिला 40 की उम्र में 44 बच्चों को दे चुकी है जन्म, घर छोड़कर भाग गया पति, अब…

लाइव होने के साथ गाने को लॉन्च किया

बात दें आमिर खान ने टी-सीरीज के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव होने के साथ गाने को लॉन्च किया। साथ ही उन्होंने कुछ यंग प्रोलीफिक माइंडस के साथ प्यार और दिल टूटने पर चर्चा भी की। इससे पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दो गाने- ‘कहानी’ और ‘मैं की करां’ ने संगीत प्रेमियों के दिल को छू लिया था। ट्विटर पर अब नए गाने की खूब तारीफ हो रही है।

दिल और दिमाग पर छोड़ता है गहरी छाप

अरिजीत सिंह की मधुर आवाज को एक बार फिर सुनने के बाद फैन अपना उत्साह रोक नहीं पा रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने गाने को लेकर ट्वीट किए हैं। कुछ ने तो इसे मास्टरपीस भी बता दिया है। यूजर ने ट्वीट किया, ‘मास्टरपीस. इतना प्यार से गाया है ना अरिजीत सिंह ने। बहुत मधुर आवाज है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म की म्यूजिक एल्बम बहुत अच्छी है। यह गाने लोगों के दिमाग पर छाप छोड़ने वाले हैं।’ ये कहना गलत नहीं होगा की अरिजीत एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाकर फैंस को मदहोश करने में पूरी तरह से सफल हुए हैं।

Read More : Pathaan Movie: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन आएगा ‘पठान’, 30 साल पुरे होने पर SRK ने दिया तोहफा

हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ये नया गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से पहले ‘3 इडियट्स’ में आमिर और करीना की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर नजर आई थी। बता दें इस फिल्म में करीना और आमिर लो केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई। अब बहुत सालों बाद दूसरी बार आमिर और करीना की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इससे साउथ एक्टर नागा चैतन्य अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का क्लैश अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होने वाला है।

Read More : Hera Pheri 3:  फिर हंसाने आएगी ‘हेरा फेरी’ की तिगड़ी, अक्षय नहीं बनना चाहते थे फिल्म का हिस्सा, लेकिन अब…

यहां देखिए वीडियो

 

 

#HarGharTiranga