Bollywood actor Shiva Randhani reached Khargone

Bollywood News : खरगोन पहुंचे बॉलीवुड एक्टर शिवा रंधानी, करीब 250 से अधिक फिल्मों में कर चुके है विलेन का रोल..

Bollywood actor Shiva Randhani reached Khargone: एक्टर और विलेन का रोल कर चुके शिवा रंधानी रविवार को खरगोन पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 04:00 PM IST, Published Date : December 24, 2023/4:00 pm IST

Bollywood actor Shiva Randhani reached Khargone : खरगोन। बॉलिवुड फिल्मों के प्रसिद्ध एक्टर और विलेन का रोल कर चुके शिवा रंधानी रविवार को खरगोन पहुंचे। इस दौरान फिल्मी कलाकार शिवा ने अपनी आने वाली बॉलिवुड फिल्म निर्माण के लिए खरगोन में लोकेशन देखी। इस फिल्म में जैकी श्राफ सहित अन्य कई बड़े कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्मी कलाकार शिवा ने फिल्म हम,कयामत से कयामत सहित करीब 250 से अधिक फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके है। फिल्मी दुनिया के मशहूर किरदारों में शामिल मंझे कलाकार शिवा रंधानी ने खरगोन पहुंचने के बाद सबसे पहले लोकेशन देखी।

Bollywood actor Shiva Randhani reached Khargone : इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर बताया की वे पैसा और शोहरत कमाने की चाह में भटके तीन युवाओ की कहानी पर फ़िल्म का डायरेक्शन करने जा रहे है। इसकी लोकेशन को लेकर मुम्बई में लंबे समय से डायरेक्शन के क्षेत्र में बतौर सहायक काम कर रहे खरगोन निवासी रोहित पाटीदार के खरगोन के कुछ वीडियो, फोटो दिखाए थे जो मुझे मेरी फिल्म के लिये बेहद सटीक नजर आये, यह फ़िल्म की कहानी से मेल खाने वाली लोकेशन है।

read more : एक ही स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने कर दी दोस्त की जमकर पिटाई, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

इसी के चलते वे खरगोन पहुंचे है। यहां नवग्रह मंदिर, ओरंगपुरा बस्ती, सोनीपुरा, आरटीओ परिसर के साथ ही मां रेवा न्यास भवन चिन्हित किया है। यह फ़िल्म गरीब परिवार से जुड़े युवाओ की होकर कैसे राजनीति के भंवर में फंसकर लक्ष्य से भटककर शोषण के शिकार होते है, फ़िल्म में दिखाया जाएगा। इसकी खासियत होगी कि लोकेशन में क्षेत्र के नाम बदले नही जाएंगे। यहां 80 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग खरगोन में ही की जाएगी।

फ़िल्म करीब 2 करोड़ रुपये के बजट की होकर फरवरी में शूटिंग शुरू हो सकती है। इसमें ओटीटी, टेलीविजन के मशहूर कलाकारों के साथ जैकी श्रॉफ, सौरभ जैसे मंझे किरदार भी होंगे। उल्लेखनीय है रंधनी करीब 250 फिल्मो, 4 हजार से अधिक टीवी सीरियल्स में काम कर चुके है। उनका हम फ़िल्म में कैप्टन अटैक का डायलॉग बेहद लोकप्रिय रहा है। साथ ही इस फिल्म में निमाड़ के कलाकारों को भी महत्व दिया जाएगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp