ladaka-ladaki ped ke peeche chhipakar kar rahe the ye kaam

लड़का-लड़की पेड़ के पीछे छिपकर कर रहे थे ये काम, अचानक गिड़गिड़ाने लगी लड़की, फिर ​हो गया बड़ा कांड

Boys and girls were doing this work hiding behind the tree : नवयुवक को युवती के साथ बैठकर बातें करना बड़ा महंगा पड़ गया।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 12:44 PM IST, Published Date : February 16, 2023/12:44 pm IST

Boys and girls were doing this work hiding behind the tree : दमोह। मध्यप्रदेश के जिला दमोह डायमंड पार्क में एक नवयुवक को युवती के साथ बैठकर बातें करना बड़ा महंगा पड़ गया। पार्क में बैठे युवक युवति पर करीब 20 से 25 सिरफिरे लड़कों ने लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। मामले में जानकारी अनुसार वीडियो वैलेंटाइन डे के दिन का बताया जा रहा है।

read more : Dogargarh News: सस्पेंड इंजीनियर को किया पुनः बहाल, 2 साल पहले इस मामले में लगे थे गंभीर आरोप 

 

Boys and girls were doing this work hiding behind the tree : जब दमोह शहर के डायमंड पार्क में एक नवयुवक तथा युवती बैठकर बातें कर रहे थे। तभी वहां पर करीब 20 से 25 युवक पहुंचे और उन्होंने लाठी-डंडों से जोरदार मारपीट कर दी। इस दौरान वीडियो में लड़की भी हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती दिख रही है। मगर इन सरफिरे लड़कों के द्वारा लड़की की एक नहीं सुनी गई। और लड़की के साथ भी जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि ये सिरफिरे लड़के वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे थे। जिसको लेकर इन्होंने यह कदम उठाया।

read more : Mahasamund: छात्रावास में दो छात्रों के बीच चाकूबाजी, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पल्ला झाड़ रहे अधीक्षक 

 

वही घटना की जानकारी लगते ही दमोह पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के आदेश देते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,तथा बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। ज्ञात हो शहर का डायमंड पार्क पहले से ही इन प्रकार की गतिविधियों के लिए चर्चाओं में बना हुआ था। वहरहाल घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें