Boys attacked on two girls, BJP leaders gheraoed the police station

पूजा में शामिल होने जा रही दो युवतियों पर बदमाशों ने किया हमला, मचा बवाल, भाजपा नेताओं ने किया थाने का घेराव…

पूजा में शामिल होने जा रही दो युवतियों पर बदमाशों ने किया हमला, मचा बवाल, भाजपा नेताओं ने किया थाने का घेराव... : Boys attacked on two girls, BJP leaders gheraoed the police station:

Edited By: , November 29, 2022 / 08:05 PM IST

जबलपुर। MP Crime News : जबलपुर के कोतवाली थाना इलाके में बीती देर रात दो युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे छिड़के जाने से खासा बवाल खड़ा हो गया। गुस्साए लोगों ने इसे एक धर्म विशेष से जुड़े हुए लोगों की हरकत करार देते हुए कोतवाली थाने में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान तत्वों पर कार्रवाई की मांग करने वाले क्षेत्र के एक युवक पर पुलिसया पिटाई के भी आरोप लग रहे हैं। जिसके बाद युवक के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया। घंटों तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Read More : PM Kisaan Scheme 12th installment: 12वीं किस्त से पहले सरकार ने किया बड़ा बदलाव, दिवाली से पहले खातों में आएंगे 2000 रु! ऐसे चेक करें अपना नाम

दरअसल त्योहारों के दौरान उत्पाती और उपद्रवी युवक मौके का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। ऐसे ही कुछ युवकों ने पूजन अनुष्ठान में शामिल होने के लिए जा रही दो युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे कर दिया। जिसके बाद हड़कंप मच गया और आनन-फानन में दोनों ही युवतियों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें घर भेज दिया, लेकिन इस पूरे मामले ने इतना तूल पकड़ा की रात भर कोतवाली थाने के सामने प्रदर्शन और नारेबाजी होती रही।

Read More : प्रदेश में 2 साल बाद धूम-धाम से मनाया जाएगा दशहरा, रावण ही नहीं, मेघनाथ और कुंभकर्ण का भी होगा पुतला दहन

घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंचे हिंदूवादी संगठनों और भाजपा नेताओं ने एक धर्म विशेष के युवकों की हरकत पर जमकर नाराजगी जाहिर की और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिसिया पिटाई का शिकार हुए युवक आशीष जैन का आरोप है कि वह भाजपा का पदाधिकारी है और युवतियों पर हुए ज्वलनशील पदार्थ के स्प्रे की शिकायत करने जैसे ही वे थाने पहुंचे तो थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने पुलिसकर्मियों से उनकी जमकर पिटाई करवा दी। पुलिस अधिकारियों और भाजपा नेताओं के बीच घंटों तक चर्चा होती रही। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। फिलहाल युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे करने के मामले में छह संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े आधा दर्जन युवक आदतन अपराधी हैं और कबाड़ का काम करने के साथ ही कुछ युवक पॉकेट मार जैसी वारदातों को अक्सर अंजाम दिया करते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें