love affair लेकिन युवती लगातार युवक से शादी करने की जिद पर अड़

भाई -बहन एक दूसरे से कर रहे थे “प्यार,” तभी परिवार वालों ने देखा लिया, फिर हो गया कांड ,जानिए

Brothers and sisters were doing "love" to each other, only then the family members saw it, then the scandal happened, know

Edited By: , June 29, 2022 / 09:54 AM IST

cousion love affair (मध्य प्रदेश):  राजगढ़ से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां पर अपने रिश्ते से अनजान भाई बहन को एक-दूसरे से प्यार हो गया..दरअसल बात जिले रसूलपुरा और रोशिया गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक-युवती की मुलाकात रसूलपुरा गांव में एक शादी के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी.।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े:असम की मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, 25 करोड़ की सहायता राशि की दान

6 घंट तक लगतार युवक और उसके दोस्त को मारा

(cousion love affair): मुलाकात के करीब 5 महीने बाद एक दिन युवक अपने दोस्त के साथ युवती से मिलने उसके गांव रोशिया गया, जहां पर लड़की के परिजनों को इस बात की जानकारी मिलने पर परिजनों ने गांव वालों के साथ मिलकर युवक को बंदी बना लिया.. । मामला बीते शनिवार सुबह 9.45 की है जहां पर युवक अपने दोस्त के साथ युवती से मिलने पहुंचा था।

प्रेमिका ने खाया ज़हर

(cousion love affair): जिसके बाद युवक और उसके दोस्त को गांव वालों ने पेड़ से बांधकर लगातार 6 घंटे तक मरते रहे । यह सब देख कर प्रेमिका सहन नहीं कर पाई और दुखी होकर प्रेमिका ने जहर खा लिए। जिसके बाद परिजनों ने तुरंत युवती को जिला अस्पताल ले गए जहां पर उसका इलाज कराया जा रहा है । इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जहां पुलिस तुरंत जाकर प्रेमी और उसके दोस्त को छुड़वा कर थाने ले गई।

यह भी पढ़े: मध्यप्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से 3 बच्चियों की मौत, 12 लोग बुरी तरह घायल

रिशते में निकले देवरानी जेठानी

जिसके बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के परिजनों को बुलाया तब जाकर उन्हें पता चला कि युवक के परिजन और युवती के परिजन एक दूसरे के  रिश्तेदार लगते हैं । जानकरी के मुताबिक दोनो की मां  रिश्ते में देवरानी और जेठानी लगती है । उधर दूसरी तरफ लड़की की हालत अभी ठीक है, लेकिन युवती लगातार युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी है ।

 

 

#HarGharTiranga