Brutally Beaten Young man on doubt Mobile Theft

मोबाइल चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, फिर जलती लकड़ी…

मोबाइल चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा! Brutally Beaten Young man on doubt Mobile Theft

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 8, 2022/8:08 pm IST

गुना: Brutally Beaten Young man जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक दलित शख्स के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। मोबाइल चोरी के शक में शख्स को ना सिर्फ निर्वस्त्र कर लाठी-डंडों से पीटा गया, बल्कि जलती लकड़ी से प्रताड़ना भी दी गई। पीड़ित अपनी सफाई देता रहा लेकिन उसकी आवाज सुनने की जगह दबंगों ने चारों तरफ से घेर कर उसे पीटा।

Read More: दहेज प्रताड़ना की तरह रेप का आरोप लगाना भी हो बन गया है आम चलन, दिल्ली कोर्ट की अहम टिप्पणी

Brutally Beaten Young man  बता दें कि पिछले 1 हफ्ते में खुलेआम बर्बरता के साथ मारपीट करने का ये दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले नानाखेड़ी क्षेत्र में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के शक में खुलेआम बर्बरता के साथ मारपीट की गई थी। इसके बाद ये दूसरी घटना सामने आई है।

Read More: कांग्रेस को बड़ा झटका.. इस राज्य के सभी 5 विधायकों ने छोड़ी पार्टी, भाजपा समर्थित MDA में हुए शामिल 

हालांकि वीडियो सामने आने के बाद विजयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में दो लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से पुलिस के मुताबिक एक की गिरफ्तारी हो चुकी है। लेकिन तस्वीरों में और लोग जो दिखाई दे रहे हैं क्या उन पर भी कार्रवाई की जाएगी या पुलिस उन्हें दोषी नहीं मानती? यह भी सवाल खड़ा होता है।

Read More: पाकिस्तान में ‘परिवार की इज्जत’ के नाम पर 2439 महिलाओं से बलात्कार, 2300 से ज्यादा का अपहरण, सूचना आयोग की रिपोर्ट में हुआ खुलासा