Water Supply Affected in Bhopal

बचाकर रख लें पानी… 14 मई तक शहर के 24 से ज्यादा कॉलोनियां को नहीं मिलेगा पानी, जानें वजह

Water Supply Affected in Bhopal : शहर के करीब 60 की आबादी को 12 से 14 मई तक पानी के लिए परेशान होना पड़ेगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 8, 2022/11:15 am IST

भोपाल। Water Supply Affected in Bhopal : राजधानी के एक बड़ी आबादी को पानी की समस्या से जूझना पड़ सकता है। दरअसल कोलार जल प्रदाय परियोजना की ग्रेविटी लाइन में सुधार का काम हो रहा है। जिसके चलते शहर के करीब 60 की आबादी को 12 से 14 मई तक पानी के लिए परेशान होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: नर्मदा नदी के अंदर निकला साढ़े सात फीट का अजगर, घबराहट में लोगों ने की ऐसी हरकत…

जानकारी के मुताबिक नई कोलार पाइपलाइन को कोलार फिल्टर प्लांट के बैक प्रेशर टैंक से जोड़ने के काम किया जाना है, जिसके चलते 3 दिन तक पानी सप्लाई बाधित रहेंगी। हालांकि नगर निगम नर्मदा लाइन और कुछ जगह पर टैंकर से पानी सप्लाई की व्यवस्था करने की बात कह रहा है। साथ ही लोगों को हिदायत दी गई है कि वह 3 दिन के लिए अपनी जरूरत के मुताबिक पानी का स्टोरेज भी कर के रखें।

यह भी पढ़ें:  Big Breaking टटोला जा रहा छत्तीसगढ़ भाजपा के सक्रिय ओबीसी विधायकों का प्रदर्शन

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Water Supply Affected in Bhopal :  जिन इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होंगी उनमें शहर की 24 से ज्यादा कॉलोनियां शामिल है। समें अरेरा कॉलोनी, जनता क्वार्टर,मीरा नगर,चार इमली,पंचशील नगर,गिन्नौरी, मोती मस्जिद, निशातपुरा, हमीदिया टँकी, पिंजोमल टैंक, पुराना बस स्टैंड, बालविहार, काजी कैंप, शाहपुरा, गुलमोहर, रेलवे कॉलोनी, हबीबगंज, प्लेटिनम प्लाजा, जवाहर चौक, नेहरू नगर, कोटरा सुल्तानाबाद, साउथ टीटी नगर, वैशाली नगर, अंबेडकर नगर, सरस्वती नगर, 25 वीं बटालियन, संजय कॉपलेक्स, बिशन खेड़ी, नीलबड़, छावनी, इस्लामपुरा, लखेरापूरा, गीतांजलि कंपलेक्स समेत आसपास के इलाके शामिल है।

यह भी पढ़ें:  भोपाल में बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक के खिलाफ युवती ने लगाए बलात्कार के आरोप, कहा – मंगलसूत्र पहनाकर मेरे साथ…

 
Flowers