सुबह की दो बड़ी खबरें: बारातियों की गाड़ी नहर में गिरी 3 की मौत, दूल्हे और बारातियों पर फायरिंग कर मारपीट |

सुबह की दो बड़ी खबरें: बारातियों की गाड़ी नहर में गिरी 3 की मौत, दूल्हे और बारातियों पर फायरिंग कर मारपीट

मध्यप्रदेश में हुई दो घटनाओं में तीन की मौत हो गई है, पहली खबर भिंड से है जहां बारातियों से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई इस घटना में दो बच्चे सहित तीन बारातियों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 21, 2022/7:25 am IST

भिंड/मुरैना। मध्यप्रदेश में हुई दो घटनाओं में तीन की मौत हो गई है, पहली खबर भिंड से है जहां बारातियों से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई इस घटना में दो बच्चे सहित तीन बारातियों की मौत हो गई है। वहीं दूसरी घटना में मुरैना में गाड़ी निकालने को लेकर हुए विवाद में दूल्हे समेत अन्य बारातियों पर फायरिंग की गई और मारपीट करने की खबर आयी है।

ये भी पढ़ें:  महाराष्ट्र पुलिस में बड़ा फेरबदल, नासिक के पुलिस आयुक्त समेत कई का तबादला

भिंड में बारातियों से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई इस घटना में दो बच्चे सहित तीन बारातियों की मौत हो गई है। ट्रेक्टर ड्राईवर मौके से फरार हो गया, जानकारी के बाद घटना स्थल पर कलेक्टर एसपी पहुचे, हादसे में तीन लोग घायल भी हुए थे जिन्हे अस्पताल पहुंचाया गया है। बता दें कि बारात रिधौली से एंडोरी थाना क्षेत्र के नागौर जा रही थी, तभी मालनपुर थाना क्षेत्र के नोनेरा गांव के पास हादसा हुआ है।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर ‘सांप्रदायिक, विभाजनकारी एजेंडे को आगे बढ़ाने’ का आरोप लगाया

वहीं मुरैना में गाड़ी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, ​इस दौरान गाड़ी में बैठे दूल्हे और बारातियों पर फायरिंग कर मारपीट की गई। दूल्हा बारातियों के साथ नदगांगोली गांव से भिंड जिले के एंडोरी जा रहा था। पुलिस ने मारपीट और फायरिंग करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में हुए इस मामले में घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी। मामले को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

 
Flowers