CBI in BRD Nursing College

Narmadapuram News : नर्मदापुरम पहुंची CBI की टीम..! BRD नर्सिंग कॉलेज के खंगाले जा रहे दस्तावेज, जानें पूरा मामला

CBI in BRD Nursing College : नर्मदापुरम में भी आज बीआरडी नर्सिंग कॉलेज में न्यायालय के आदेश पर सुटेवल कॉलेज की जांच जारी है।

Edited By :   |  

Reported By: Atul Tiwari

Modified Date:  June 20, 2024 / 05:07 PM IST, Published Date : June 20, 2024/5:07 pm IST

CBI in BRD Nursing College : नर्मदापुरम। प्रदेश में हुए नर्सिंग कॉलेज घोटाले की जांच जारी है। नर्मदापुरम में भी आज बीआरडी नर्सिंग कॉलेज में न्यायालय के आदेश पर सुटेवल कॉलेज की जांच जारी है। सीबीआई की टीम ने आज मजिस्ट्रेट के साथ बीआरडी कॉलेज के दस्तावेज खंगाले जा रहे है जांच कब तक चलेगी अभी सीबीआई की अधिकारी बताने को तैयार नही है।

read more : Rahul Gandhi on NEET Exam : NEET पेपर रद्द होने पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, एमपी व्यापम घोटाले का किया जिक्र, जानें क्या कहा 

CBI in BRD Nursing College  : वहीं बीआरडी कॉलेज की नर्सिग ट्रेनिंग के द्वारा इटारसी के निजी अस्पताल में ट्रेनिग दी जाती थी उसकी भी जांच करने सीबीआई की टीम इटारसी स्थित अस्पताल में पहुंची। बता दें कि नर्मदापुरम के समीपस्थ ग्राम पवारखेड़ा में बीआरडी नर्सिंग कॉलेज है इसकी भी जांच करने सीबीआई की टीम पहुंची है टीम में मजिस्ट्रेट सहित नायब तहसीलदार भी मौके पर मौजूद है।

आपको बता दें कि बीआरडी कॉलेज एमपी के एक बड़े अधिकारी के बेटे का इंस्टीट्यूट है। जांच में बीआरडी नर्सिंग कॉलेज कितना खरा उतरता है यह जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। अभी न्यायालय के आदेश पर जांच जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers