Celebration in MP on victory in Tripura-Nagaland

त्रिपुरा-नागालैंड में मिली जीत पर प्रदेश में जश्न का माहौल, सीएम शिवराज ने कही ये बात

Celebration in MP on victory in Tripura-Nagaland : मप्र के बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में भी कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 09:08 PM IST, Published Date : March 2, 2023/9:07 pm IST

Celebration in MP on victory in Tripura-Nagaland : भोपाल। पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा और नागालैंड में मिली जीत के बाद बीजेपी देशभर में जश्न मना रही है और इसी कड़ी में मप्र के बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में भी कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए।

read more : Patwari Bharti 2023 : पटवारी के 30 हजार पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस उम्र तक के आवेदक कर सकते हैं आवेदन 

Celebration in MP on victory in Tripura-Nagaland : सीएम शिवराज ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि पीएम मोदी का यशस्वी नेतृत्व अब देश के हर राज्य में और आमजन के दिल में श्रद्धा के केंद्र है। त्रिपुरा में हम शानदार बहुमत के साथ सत्ता में आएं ,नागालैंड में इतिहास रचा है,मेघालय में भी वोट बढ़े है। लोग कल्पना नहीं कर पाएं कि बीजेपी पूर्वोत्तर राज्यों में इतना शानदार काम करेंगी।

read more : WPL 2023 : ‘एक मैच में एक ही विदेशी खिलाड़ी को मिलेगा मौका’…  RCB के कोच बड़ा ऐलान 

Celebration in MP on victory in Tripura-Nagaland : पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास और एक भारत श्रेष्ठ भारत के नारे के साथ देश बढ़ रहा है। अब हम मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 और देश में लोकसभा 2024 में जुटे है। जेपी नड्डा जी और मोदी जी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर का विकास होगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें