CG Politics: Battle of corruption, blinding of allegations

CG Politics : करप्शन का रण, आरोपों का अंधड़, आरोप पत्र की धार कितनी तैयार

CG Politics : चुनावी समर में कितनी दमदार होगी विपक्ष के आरोप पत्र की धार कितनी तैयार है कांग्रेस झेलने, बीजेपी के वार

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 11:22 PM IST, Published Date : August 24, 2023/11:22 pm IST

रायपुर : CG Politics : चुनावी समर में कितनी दमदार होगी विपक्ष के आरोप पत्र की धार कितनी तैयार है कांग्रेस झेलने, बीजेपी के वार ये सवाल उठा क्योंकि प्रदेश बीजेपी इकाई ने डेढ़ सौ से ज्यादा पन्नों वाला आरोप पत्र तैयार करने में भरपूर वक्त दिया है। बीजेपी का दावा है कि 100 मुद्दों पर सरकार को जवाब देना मुश्किल पड़ जाएगा। इधर, कांग्रेस का दावा है कि प्रदेश की जनता भाजपा के 15 साल के शासनकाल को भूली नहीं है।

यह भी पढ़ें : Politics On Hanuman : मेरे हनुमान, तेरे हनुमान, सियासत महान, कमलनाथ के गढ़ में दिखेगी भगवान हनुमान की विराट छवि 

CG Politics : भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश मुख्यालय में दो दिनों से गहमागहमी है। क्योंकि यहां पूरी पार्टी मिलकर सूबे की कांग्रेस सरकार के खिलाफ तगड़ा आरोप पत्र तैयार कर रही है। डेढ़ सौ से ज्यादा पन्ने के इस आरोप पत्र में प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार, घोटाले, माफिया राज, वादा खिलाफी, टारगेट किलिंग जैसे सौ मुद्दे शामिल किए जा रहे हैं। आरोप पत्र समिति के सदस्यों, राष्ट्रीय और प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के बीच लगातार मंथन के बाद तैयार इस आरोप पत्र को लेकर भाजपा के प्रत्याशी और कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे।

इधर भाजपा के आरोप पत्र तैयार किए जाने पर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि पहले भाजपा नेताओं को अपने 15 साल के कार्यकाल के घोटालों और भ्रष्टाचारों को याद कर लेना चाहिए।15 साल भ्रष्टाचार करके भाजपा गंगा स्नान करने बैठी है।

यह भी पढ़ें : MP News : इंदौर में NSUI के प्रदर्शन पर हुए लाठीचार्ज के मामले में कमलनाथ का ट्वीट, शिवराज सरकार पर साधा निशाना 

CG Politics : चुनावी बिसात बिछ चुकी है। करप्शन और आरोपों की गठरी एक-दूसरे के सिर पर डालने भाजपा और काग्रेस आमने-सामने हैं। दोनों दलों की तैयारियों से लग तो यही रहा है कि भ्रष्टाचार और घोटाले ही इस चुनाव के मुख्य मुद्दे होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें