Kamalnath met Bageshwar maharaj

मुलाकात हुई क्या बात हुई? जानें क्या है पीसीसी चीफ कमलनाथ की पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात के मायने

Kamalnath met Bageshwar maharaj बागेश्वर धाम पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ, बंद कमरे में हुई मुलाकात

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 06:10 PM IST, Published Date : February 13, 2023/6:08 pm IST

Kamalnath met Bageshwar maharaj: छतरपुर। बागेश्वर धाम में पीसीसी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आने के बाद राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो गई है। यूं तो कांग्रेस कह रही थी कि कमलनाथ बालाजी के भक्त हैं और हनुमान जी के दर्शन के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे हैं लेकिन बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से बंद कमरे में हुई मुलाकात के बाद कई सारे कयास लगाए जा रहे हैं।

Kamalnath met Bageshwar maharaj: मुलाकात के बाद के कई मायने निकाले जा रहे है जिसमें मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव में सनातनी हिंदू वोटर्स को लुभाने का प्रयास करना है। हालांकि मीडिया को दिए अपने बयान में कमलनाथ ने साफ तौर पर कहा है यह देश संविधान से चलता है यह जवाब उन्होंने तब दिया जब पत्रकारों ने उनसे हिंदू राष्ट्र के बारे में सवाल किया।

Kamalnath met Bageshwar maharaj: कमलनाथ ने सबसे पहले बागेश्वर धाम के मंदिर पहुंचकर बालाजी सरकार के दर्शन किए और उसके बाद लगभग 20 से 25 मिनट तक बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर से बातचीत की है। इसके बाद कमलनाथ धाम से रवाना हो गए है। कमलनाथ के बागेश्वर धाम आगमन पर छतरपुर जिले के लगभग सभी मुख्य कांग्रेस नेता पहुंचे थे। कांग्रेस के सभी विधायकों समेत जिला कार्यकारिणी के प्रमुख पदाधिकारी जिला अध्यक्ष भी मौके पर उनके साथ मौजूद रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें