Bua killed child

भाई ने इस बात के लिए किया मना, तो बुआ ने 3 साल के मासूम के साथ की दरिंदगी, जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Bua killed child भाई के साथ हुई कहासुनी पर आया गुस्सा, तो बुआ ने अपने तीन साल के भतीजे को कुएं में फेंककर की हत्या

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : March 14, 2023/4:34 pm IST

Bua killed child: छतरपुर। मध्य प्रदेश छतरपुर के बक्सवाहा से बड़ा दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां रिश्तों को शर्ममसार करने की घटना सामने आई है। दरअसल मिली जानकारी के अनुसार यहां एक बुआ ने अपने ही 3 साल के भतीजे की कुएं में फेंककर हत्या कर दी। बता दें बकस्वाहा में बीती 10 मार्च को कुएं में 3 साल के बच्चे अंश लोधी की लाश मिली थी। जिसमे बक्सवाहा पुलिस ने काफी जांच पड़ताल के बाद मृतक अंश की बुआ को उसकी हत्या करने का दोषी पाया और उसे हत्या की धारा 302 के अपराध में गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया है।

Bua killed child: मासूम की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मासूम की बुआ को गिरफ्तार कर लिया था। कातिल बुआ ने ही अपने भाई से विवाद करने के बाद अपने भतीजे अंश लोधी की कुएं मे फेंककर हत्या की थी। खेमरिया के कुएं में मासूम अंश का शव मिलने की सूचना मिली थी तब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो पुलिस को चौकाने वाले सबूत मिले। मृतक अंश की बुआ दुर्गा लोधी की अपनी भाभी मृतक की मां से बच्चे को खिलाने की बात पर कहासुनी हो गई और फिर दुर्गा के मन मे भतीजे के प्रति इस तरह घृणा भर गई उसने बच्चे को उठाया और गांव मे ही कुएं में फेंकने के लिए निकल पड़ी।

Bua killed child: तीन कुएं के पास लोगों की भीड़ होने की वजह से फेंक नहीं सकी तब उसने चौथे कुएं को सुनसान हालत में देखकर उससे कुएं मे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दुर्गा लोधी को गिरफ्तार कर लिया है। छतरपुर के बक्सवाहा में 3 वर्ष के मासूम बच्चे की लाश कुएं में मिलने के बाद भाग नंबर दिया था लेकिन जब पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की तो पता चला। मासूम का हत्यारा और कोई नहीं उसी की बुआ है।

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी, 3 लाख रुपए का मिलेगा लाभ, जानें किसे मिलेगा फायदा

ये भी पढ़ें- पति का हुआ बंटवारा, 3 दिन एक तो 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा युवक, रविवार को…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers