Pandit Dhirendra Shastri responded

भाई की गुंडागर्दी पर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा देश में संविधान हैं, जो करेगा सो भरेगा

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : February 22, 2023/2:06 pm IST

Pandit Dhirendra Shastri responded: पिछले दिनों बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई के एक वीडियों ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। पूरा वीडियों पंडित शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग से जुड़ा था जो एक शादी समारोह में हाथों में कट्टा लेकर दबंगई करते नजर आ रहे थे। बताया गया की यह शादी समारोह बागेश्वर धाम गढ़ा का था जहाँ पहुंचकर शालिग्राम गर्ग ने उत्पात मचाया था।

पत्नियों की बेवफाई पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बच्चों के DNA टेस्ट के आदेश पर की यह टिपण्णी

Pandit Dhirendra Shastri responded: इस वीडियों की पुष्टि के बाद शालिग्राम गर्ग पर आरोप लगे थे की उन्होंने वहां मौजूद लोगो को भी धमकियां दी थी। विवाद बढ़ता देख पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और वीडियों के आधार पर शालिग्राम पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 सहित एसटी-एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई हैं।

कांग्रेस के अधीर रंजन और RJD के मनोज झा समेत 13 सांसदों को मिलेगा ‘संसद रत्न का सम्मान’, पढ़े सभी नाम

Pandit Dhirendra Shastri responded: वही इस पूरे विवाद पर उनके बड़े भाई और बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उन्होंने इस पूरे विषय पर खेद जताया हैं। जारी बयान में पंडित शास्त्री ने साफतौर पर इस मामले से खुद को अलग करते हुए कहा हैं की इस देश में संविधान है। जो जैसा करेगा सो भरेगा। बकौल पंडित धीरेन्द्र शास्त्री वीडियों देखकर उनके संज्ञान में यह मामला आया हैं। वह गलत के साथ नहीं हैं। कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ इसकी जांच करे और हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए। हम अपने मार्ग में सनातन, हिंदुत्व और बालाजी की सेवा में लगे हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें