CM Chouhan gives food with children orphaned by Corona epidemic

मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी से अनाथ हुए बच्चों के साथ किया भोजन, दिवाली पर दिए उपहार

मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने बच्चों के साथ गीत गाए और नृत्य भी किया। चौहान दंपति ने बच्चों के साथ रात का भोजन किया और उन्हें उपहार दिए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 24, 2022/1:39 pm IST

CM Chouhan gives food with children: भोपाल, 24 अक्टूबर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिवाली की पूर्व संध्या पर कोरोना महामारी से अनाथ हुए 400 से अधिक बच्चों के साथ रात्रि भोजन किया और उनकी शिक्षा के लिए सरकार की ओर से हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया।

चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने रविवार रात को यहां मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें भोपाल संभाग के ऐसे बच्चों को आमंत्रित किया गया था।

read more: Dragged cow by tractor: गौवंश को ट्रैक्टर से घसीटते हुए ले गए नगरीय निकाय के कर्मचारी, वायरल हो रहा वीडियो

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ यह आपके मामा का घर है।’’ उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि बच्चे आनंद से रहे और खुश रहें। मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने बच्चों के साथ गीत गाए और नृत्य भी किया। चौहान दंपति ने बच्चों के साथ रात का भोजन किया और उन्हें उपहार दिए।

read more: Gujarat assembly elections 2022: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विधायक

चौहान ने बच्चों से कहा कि वे अपनी शिक्षा और अन्य जरुरतों की चिंता न करें और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए सरकार की ओर से हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

उन्होंने कहा कि सरकार उन व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के शुल्क का भुगतान करेगी जो ये बच्चे स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद करेंगे।