CM shivraj nahi mnayenge birthday

सीएम शिवराज नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, वीडियो जारी कर बताया ये कारण

CM shivraj nahi mnayenge birthday मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन्मदिन न मनाने की अपील, वीडियो जारी कर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 01:00 PM IST, Published Date : March 3, 2023/12:59 pm IST

CM shivraj nahi mnayenge birthday: भोपाल। 5 मार्च को मध्य प्रदेश के मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन है। ज़ाहिर तौर पर इस दिन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों में काफी उत्साह रहता है। लेकिन सीएम ने अपने जन्मदिन से पहले एक वीडियो जारी कर जन्मदिन न मनाने का ऐलान किया है। साथ ही कार्यकर्ताओं से जन्मदिन न मनाने की अपील की है।

CM shivraj nahi mnayenge birthday: सीएम शिवराज ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि जन्मदिन किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन होता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण दिन महत्वपूर्ण कामों में ही लगे, सरकार के काम में लगे, जनता की सेवा में लगे। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं अपना जन्मदिन नहीं मनाऊंगा।

CM shivraj nahi mnayenge birthday: मेरी आपसे अपील है कि मेरे जन्मदिन पर होर्डिंग न लगाएं और कोई औपचारिकता न करें, अगर आप मुझसे स्नेह करते हैं तो अपने घर या आसपास कहीं एक पौधा लगा दें या किसी जरूरतमंद भाई या बहन की छोटी सी मदद कर दें, मेरे लिए यही सबसे बड़ी शुभकामना होगी। आओ पौधे लगाएं, धरती को समृद्ध बनाएं।

ये भी पढ़ें- स्पीकर पर नहीं रहा विश्वास! विपक्ष विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव, गौतम ने कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें- बाइक चलाने वालों के लिए खुशखबरी! अब मिलेगी पेट्रोल सब्सिडी, जानें कैसे उठा सकते है इस योजना का फायदा

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! होली से पहले मिलने जा रहा 7वें वेतनमान का लाभ, इन्हें मिलेगा फायदा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers