सीएम शिवराज सिंह चौहान ने CDS बिपिन रावत के निधन पर जताया दुख, कहा- भारत ने एक हीराे खो दिया

CM Shivraj Singh Chauhan expressed grief over the death of CDS Bipin Rawat

Edited By: , December 8, 2021 / 09:45 PM IST

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी धर्मपत्नी एवं सेना के अन्य अधिकारियों के असामयिक निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

Read more :  रायपुर मेडिकल कॉलेज के अधीन होगा DKS अस्पताल, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश 

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि सेना प्रमुख का असमय इस तरह हमारे बीच से चला जाना संपूर्ण राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जनरल बिपिन रावत जी के निधन से भारत ने एक हीरो को खो दिया है। वे भारतीय सशस्त्र बलों के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल थे।

Read more : मौसम खराब.. विजिबिलिटी कम बनी हादसे की वजह.. घने जंगल में क्रैश लैंडिंग भी रही फेल

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि बिपिन रावत और उनकी पत्नी मती मधुलिका सिंह रावत के असामयिक दुखद निधन से मन व्यथित है। उनकी पत्नी मध्यप्रदेश की पुत्री थी। मुख्यमंत्री चौहान ने ईश्वर से सभी दिवंगत आत्माओं की शांति एवं उनके परिजन को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

Read more : रोहित शर्मा होंगे टीम इंडिया के नए वनडे कप्तान, BCCI ने किया ऐलान 

वहीं उन्होनें मध्यप्रदेश के रहने वाले जितेंद्र कुमार को भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश की माटी के सपूत जितेंद्र कुमार जी को सादर श्रद्धांजलि। जिस हृदय विदारक हेलीकॉप्टर हादसे ने सीडीएस बिपिन रावत जी को हमसे छीन लिया, उसी में सीहोर के पुत्र ने कर्तव्य निर्वहन करते हुए प्राण गवां दिए। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान दें।